अपहरण सहित मारपीट करने के मामले में 04 को दबोचा

वारदात में प्रयोग की गई 02 गाङियां भी बरामद की गई  .
गाङी में तीन-चार व्यक्ति आए और केयरटेकर को जबरन ले गए

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 वेयरहाउस के केयरटेकर का अपहरण सहित मारपीट करने के मामले में 04 को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 02 गाङियां भी बरामद की गई है।’

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि 2/3 जुलाई रात को थाना फरुखनगर में एक सूचना मिली कि एक वेयरहाउस के केयरटेकर का कुछ लोग अपहरण करके ले गए। इस सूचना पर थाना फरुखनगर की पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गई । जहां पर जयवीर ने बतलाया कि दिनांक 02. जुलाई को रात समय करीब 8 बजे वेयरहाऊस के मेन गेट पर गाङी में तीन-चार व्यक्ति आए और केयरटेकर जीवनलाल को जबरदस्ती गाडी में बैठाकर ले गए। इस सम्बन्ध में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस मामले में पुलिस थाना फरुखनगर, गुरुग्राम की टीम के द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए वेयरवाउस के केयरटेकर का अपरहरण करने वाले 04 आरोपियों को काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान ’पुष्पेन्द्र राठी, जयप्रकाश उर्फ जे.पी., राहुल तिवारी व योगेश यादव’ के रुप में हुई। पुलिस द्वारा 03.जुलाई को आरोपी पुष्पेन्द्र को सैक्टर-92, गुरुग्राम से तथा अन्य 03 आरोपियों को फरुखनगर से काबू किया गया।  पूछताछ में ज्ञात हुआ कि जीवनलाल जिस वेयरहाऊस में केयरटेकर का काम करता है, उसमें आरोपी पुष्पेन्द्र द्वारा सिक्योरिटी का ठेका लिया हुआ है। जीवनलाल आरोपी पुष्पेन्द्र को वेयरहाउस के पिछले हिस्से में सुरक्षाकर्मी ना होने के बारे कहता था। इस बात को लेकर इनकी आपस में कहासुनी भी होती रहती थी। इस रन्जीश में पुष्पेन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर केयरटेकर का अपरहरण कर लिया तथा उसके साथ मारपीट की। आरोपियों द्वारा उपरोक्त ’वारदात में प्रयोग की गई 02 गाड़ियां व डण्डा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किए गए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!