सैक्टर 47 की टीम ने इंस्पैक्टर जयपाल के नेतृत्व की कार्रवाही.
रिश्वत लेने में बिचौलिया चाय वाले को भी किया गया काबू.
थाना प्रभारी जितेन्द्र की माने तो जांच बिजेन्द्र सिहं के पास थी

फतह सिंह उजाला

पटौदी। मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी गाने पर शायद यह खबर पढ़ कर नृत्य ना करे। जी हां, थाना फर्रूखनगर के दरोगा को सोमवार को राज्य सर्तक्ता ब्योरो (विजिलेंस) सैक्टर 47 की टीम ने इंस्पैक्टर जयपाल के नेतृत्व में 20 हजार रूपये रिस्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया । इस मामले में टीम ने रिस्वत की रकम लेने का कार्य करने वाले थाने के बाहर चाय वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नही हुई था । सूत्रो की माने तो वत्स कालोनी निवासी एक महिला के 60 वर्ग गज में बने मकान पर करीब दर्जन भर महिला पुरूषों ने 30 जून 2022 को जबरदस्ती कब्जा जमाने का प्रयास किया । इसके बाद उसका घरेलू सामान बाहर गली में फेंक कर मारपीट की गई । पीडित महिला ने पुलिस क्रंटोल रुम में सूचना दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची । लेकिन दबंगों से ही बातचीत करके वापिस लौट गई । मामले की जांच कर रहे दरोगा ने इस मामले में रूपयों की मांग की और महिला ने पुलिस आयुक्त गुरूग्राम व विजिलेंस टीम को शिकायत दे दी ।

पीड़ित महिला की शिकायत पर विजिलेंस टीम थाना फर्रूखनगर पहुंची और थानेदार को महिला ने जैसे ही बीस हजार रूपये दिए तथा इस मामले में शामिल चाय वाले लालसिंह को भी विजिलेंस टीम ने रंगे हाथो गिरफतार कर लिया । थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जितेन्द्र सिंह बोहत की माने तो उपरोक्त मामले की शिकायत आईओ बिजेन्द्र सिहं के पास थी । उन्हे विजिलेंस की टीम के द्वारा थाने के बाहर चाय की दुकान से दबाोचा गया है ।

error: Content is protected !!