वैश्य महासम्मेलन ने किया नवनिर्वाचित चेयरमैन एवं पार्षदों का अभिनंदन, डॉक्टर कमल गुप्ता रहे मुख्य अतिथि

सोहना/बाबू सिंगला 

हरियाणा प्रदेश के स्थानीय निकाय मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता ने कहा की प्रदेश में हुए निकाय चुनाव में नगर परिषद नगर पालिका में सबसे ज्यादा अग्रवाल समाज के लोग जीत कर आए हैं। जिनमें 31 महिलाएं शामिल है। जबकि नो जिला अध्यक्ष चुने गए। जिनमें दो महिलाएं शामिल है। इतना ही नहीं नगर निकाय चुनाव में 100 से ज्यादा पार्षद नवनिर्वाचित हुए हैं। जिनमें 33% महिलाओं की भागीदारी होकर एक परचम लहराया है।

हरियाणा प्रदेश के वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा प्रवक्ता राजीव जैन की टीम के सदस्यों ने नगर निकाय चुनाव में विजई हुए सभी 22 जिलों के चेयरमैन व पार्षदों का अभिनंदन समारोह कार्यक्रम रोहतक के इनविटेशन हॉल में आयोजित किया गया। जिसमें लोकल बॉडी मिनिस्टर डॉक्टर कमल गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि थे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री कविता जैन रोहतक के मेयर मनमोहन गोयल करनाल की मेयर रेनू बाला विशेष तौर पर मौजूद रहे।

मुख्य अतिथि डॉक्टर कमल गुप्ता ने श्री महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर ज्योत प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की मुख्य अतिथि डॉक्टर कमल गुप्ता ने कहा कि हमें अपने पूर्वज श्री महाराजा अग्रसेन जी के प्रेरणा को अपनाना चाहिए। उनका कहना था कि अपने समाज के लोगों के उत्थान के लिए 1रुपया 1 ईट का सहारा देना चाहिए। उन्होंने 22 जिलों में नवनिर्वाचित हुए चेयरमैन पार्षदों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है। चुनाव में किए गए वायदों को पूरा करने के लिए विकास कार्य कराए।उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं का सशक्तिकरण तथा उनको सशक्त के लिए सरकार विभिन्न प्रकार की योजनाएं चला रही है। उन्होंने अग्रवाल समाज के लोगों को राजनीति में आने के लिए भी प्रेरित किया।

उन्होंने यह भी कहा कि अग्रवाल समाज हर चीज में संपन्न है लेकिन डर की छाया में रहता है। समाज के लोगों को बिना संकोच करे राजनीति में आकर अपना भविष्य खुद तय करना चाहिए। जब तक हम आगे आकर राजनीति में अपनी भागीदारी नहीं दिखा पाएंगे तब तक सरकार भी हमारे समाज की ओर ध्यान नहीं देगी।

उन्होंने यह भी कहा कि अग्रवाल समाज के आठ विधायक विजय हो कर सदन में पहुंचे इतना ही नहीं उनका प्रयास है महाराजा अग्रसेन जी की जीवनी को प्रदेश के सभी स्कूलों में लागू कराएं। जिससे कि श्री महाराजा अग्रसेन द्वारा किए गए कार्यों को आने वाली पीढ़ी पढ़कर उनकी प्रेरणा पर चल सके मुख्य अतिथि डॉक्टर कमल गुप्ता ने नवनिर्वाचित फिरोजपुर झिरका के चेयरमैन मनीष जैन सोहना के निर्वाचित पार्षद पूर्व चेयरमैन राजकुमार गोयल एडवोकेट नीरज सिंगला सुनीता गर्ग आदि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया इस अवसर पर व्यापार मंडल प्रधान अशोक गर्ग पप्पी प्रधान वरिष्ठ पत्रकार,चिराग सिंगला आदि समाज के लोग मौजूद थे

You May Have Missed

error: Content is protected !!