इस आरोपी को सोमवार को द्वारिका दिल्ली से किया काबू.
सातवें हमलावर आरोपी की पहचान ’परमजीत’ के रूप में की

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
गाँव बाबुपुर के सरपंच को जान से मारने की नियत से गोलियां मारने  के मामले में (षड्यंत्र/योजना बनाने वाला) सांतवां आरोपी गिरफ्तार किया गया है।’ मुख्य आरोपी सहित कुल 07 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है । जिनके कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई स्कूटी, मोटरसाईकिल, देशी कट्टा, पिस्टल व 03 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए जा चुके हैं।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि बीती 26.फरवरी को गाँव बाबुपुर के सरपंच योगेश यादव पर कुछ बदमाशों ने गोली मार कर जानलेवा हमला करके घायल कर दिया था। इस मामले में थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में धारा 307, 34, 452 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में निरीक्षक जोगिन्द्र सिंह, प्रभारी अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की टीम ने ’जसबीर, शक्ति उर्फ सोनू, समुन्द्र, राजेन्द्र, मोहम्मद फैजल व मंगल’ सहित कुल 06 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

उपरोक्त अभियोग में आगामी कार्यवाही करते हुई निरिक्षक जोगिंद्र सिंह, प्रभारी अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की टीम ने योजना/षड्यंत्र बनाने वाले तथा पीड़ित को हिस्सेदारी देने के लिए धमकी देने वाले आरोपियों के साथी ’परमजीत’ को सोमवार को द्वारिका दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आगामी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। 

error: Content is protected !!