आपस में कार टच हो जाने के कारण गाली-गलौच हो गई.
अभिषेक, सुमित दहिया व जतिन अहलावत झगड़े में घायल.
अमित, नरपेन्द्र, बिजेन्द्र व सुरेन्द्र’ को हिरासत में ले लिया.
लाईसेंसी गन, एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस किये बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
कार टच होने की बात को लेकर झगड़े में गोली चलाने के मामले 4 युवक पुलिस के द्वारा हिरासत में लिये गए हैं। इन युवकों के  कब्जा से लाइसेंसी गन, एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस भी बरामद किये गए हैं।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि शनिवार को पुलिस थाना सदर गुरुग्राम में सूचना मिली कि सिविल हस्पताल सैक्टर-10, गुरुग्राम में अभिषेक, सुमित दहिया व जतिन अहलावत लड़ाई-झगड़े में घायल होकर अस्पताल में दाखिल हुए हैं। बाद में अभिषेक मेदांता हॉस्पिटल में दाखिल हो गया था। इस सम्बन्ध में थाना सदर, गुरुग्राम में धारा 307, 323, 506, 34 प्च्ब्, 27-54-59 आर्म्स एक्क्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में एसीपी सदर अमन यादव के निर्देशानुसार निरीक्षक वेदप्रकाश, प्रबन्धक थाना सदर, गुरुग्राम के नेतृत्व में  एसआई चेतन, एडिशनल एसएचओ  पुलिस थाना सदर, गुरुग्राम, एएसआई  संदीप व उनकी टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए 04 आरोपियों ’अमित, नरपेन्द्र, बिजेन्द्र व सुरेन्द्र’ को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि 17.जून की रात को अमित व सुमित दहिया का मेदान्ता हॉस्पिटल के पास आपस में कार टच हो जाने के कारण गाली-गलौच हो गई थी , जिस घटना को लेकर दोनो पक्षों ने अपने साथियों को बुला लिया और झगड़ा हुआ । आरोपियों द्वारा अपने लाईसेंसी हथियारों से गोली चलाकर जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम दिया।  इस ’वारदात में प्रयोग की गई लाईसेंसी गन (डोगा), एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस कब्जा से बरामद’ किए है। 

error: Content is protected !!