मोटरसाईकिल, छीने गए दो मोबाईल, 8 हजार की नगदी बरामद.
द्वारका एक्सप्रेस-वे से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया.
आरोपियों की पहचान ’गुलफाम, अंकित व नितिन उर्फ वाशु’

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम। 
मोबाईल फोन छीनकर रुपए ट्रान्सफर करने वाले 03 आरोपी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किये गए हैं। आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल, छीने गए 02 मोबाईल फोन तथा 8 हजार रुपयों की नगदी भी बरामद की गई है।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते बताया कि 17 जून को पुलिस चौकी सैक्टर-93, थाना सैक्टर-10ए, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि दिनांक 15/16. जून की रात को जब वह गाँव सिकन्दरपुर से स्कूटी पर जा रहा था तो बामडौली गन्दे नाले के पास एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन युवकों ने इसकी स्कूटी को रुकवाकर इसके साथ गाली-गलौच करते हुए उससे पैसे मांगे । इततना हही नहीं उसके दोनों मोबाईल फोन भी छीन लिए गए। इसके मोबाईल में इन्सटॉल फोनपे ऐप का पासवर्ड जबरदस्ती इससे पूछने के उपरान्त 14 हजार रुपए ट्रान्सफर कर लिए। इस शिकायत पर धारा 379ए, 34 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में एसआई ललित कुमार, ईन्चार्ज पुलिस चौकी सैक्टर-93, गुरुग्राम के द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए छीनाझपटी की इस वारदात को अन्जाम देने वाले  ’गुलफाम, अंकित व नितिन उर्फ वाशु’ को घटना के कुछ घन्टों के अंदर ही द्वारका एक्सप्रेस-वे से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों द्वारा ’उपरोक्त वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल तथा शिकायतकर्ता से छीने गए दोनो मोबाईल फोन व 8 हजार रुपयों की नगदी पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किए गए है। आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। 

error: Content is protected !!