सोहना बाबू सिंगला

सोहना नगरपरिषद चुनावों के अंतिम समय में उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जो विरोधियों को धूल चटाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। ताकि उनकी जीत सुनिश्चित हो सके। इसी कड़ी में वार्ड 15 के उम्मीदवार सन्दीप सिंगला ने शुक्रवार को रोड शो का आयोजन करके विरोधियों के हौंसले पस्त कर दिए हैं। जिनके रोड शो में उमड़ी भीड़ ने जनसैलाब का रूप धारण कर लिया है। जिसके चलते सन्दीप की जीत को निश्चित माना जा रहा है।

सन्दीप सिंगला अपनी जीत के प्रति आशावान हैं। तथा बेरोजगार युवक व युवतियों को रोजगार देने का वायदा करके वोट मांग रहे हैं। जिसके कारण युवा वर्ग उनकी सभाओं में भारी संख्या में उमड़ रहा है।

वार्ड नम्बर 15 के लोकप्रिय उम्मीदवार सन्दीप सिंगला का चुनावी माहौल बदलने लगा है। जिनकी सभाओं में वोटर खुलकर सामने आने लगे हैं। जिससे चुनावी परिदृश्य स्पष्ट होने लगा है। सन्दीप के समर्थन में महिलाएं भी खुलकर समर्थन जुटाने में लगी हुई है। वहीं अंतिम समय में सन्दीप सिंगला ने दमदार रोड शो करके सबको हैरत में डाल दिया है। जिन्होंने वार्ड के प्रत्येक मोहल्ले, बाजारों में जाकर मतदाताओं से वोट मांगे। इस अवसर पर उनके समर्थन में काफी भीड़ थी। उम्मीदवार सन्दीप सिंगला ने कहा है कि मतदाताओं का प्यार व आशीर्वाद पूर्ण रूप से मिल रहा है। जिससे उनकी जीत तय है। उन्होंने वार्ड में व्याप्त सभी समस्याओं का समाधान करने को कहा है। उनका कहना है कि पार्षद बनने पर सभी सम्मानित मतदाता ही पार्षद होंगे। जो वार्ड के विकास कार्य कराएंगे। उन्होंने 19 जून को छतरी के निशान पर बटन दबाकर वोट करने की अपील की है।

error: Content is protected !!