सोहना बाबू सिंगला

सोहना नगर परिषद वार्ड नंबर 18 की उम्मीदवार सुनीता देवी गर्ग को 36 बिरादरी का समर्थन मिलने से विरोधियों के हौसले पस्त हैं। समर्थन मिलने से सुनीता देवी की जीत की राह आसान होने लगी है। मतदाता भी अंतिम समय में खुलकर सामने आने लगे हैं। जो अपने उम्मीदवार के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। सुनीता देवी उक्त वार्ड से पहली बार चुनाव लड़ रही हैं। जिनकी कार्य शैली से वार्ड के मतदाता काफी खुश हैं और अपना समर्थन सुनीता देवी को देने में लगे हैं।

शुक्रवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण उम्मीदवार मतदाताओं से संपर्क साध कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में जुट गए हैं तथा मतदाताओं के घर दुकानों पर पहुंचकर समर्थन जुटा रहे हैं। इसी क्रम में वार्ड 18 की उम्मीदवार सुनीता देवी ने भी अपना प्रचार धुआंधार शुरू कर दिया है। जो अपने समर्थकों के साथ मतदाताओं से वोट मांगने में लगी है। जिनको एक कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज, लोहिया समाज, राजपूत समाज, सैनी समाज, जोगी समाज, अग्रवाल समाज आदि में अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा कर दी है। जिससे सुनीता देवी के ग्राफ में काफी बढ़ोतरी हो गई है तथा उनका चुनाव में जीतना निश्चित है।

सुनीता देवी प्रचार के दौरान कहती हैं कि वह अपने वार्ड के नागरिकों के लिए 24 घंटे काम करने के लिए तैयार रहेंगी वार्ड में सुरक्षा के प्रबंध कराए जाएंगे। जिससे प्रत्येक नागरिक चैन की नींद सो सके उन्होंने वार्ड की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करने का वायदा भी किया है। सुनीता देवी यह भी कहती है कि बुजुर्गों को हमेशा मान सम्मान दिलाया जाएगा। जिनकी सम्मान पेंशन उनके घर पर ही दिलाई जाएगी। इसके अलावा बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। जिससे उनकी आर्थिक हालत सुधर सके।

समर्थन कार्यक्रम में कमल शर्मा, पूर्व पालिका चेयरमैन संजीव शर्मा, मनीष जैन, मास्टर पारसनाथ, अनिल जैन , लोहिया समाज के पूर्व प्रधान प्रवीण कुमार बॉबी, लवली अग्रवाल एडवोकेट, सुरेश योगी, पप्पू योगी, आदि के अलावा काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!