अग्निपथ योजना को वापस ले सरकार।

गुरुग्राम।दिनांक 16 जून,2022 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के भारतीय सेनाओं में चार वर्ष ठेके पर नौकरी के निर्णय से देश के नौजवानों में भारी निराशा एवं रोष है।

विगत चार वर्षों से सेना भर्ती की तैयारी में जुटे देश के नौजवान इस इंतजार में हर रोज परिश्रम कर अपना पसीना बहा रहे थे कि शायद इस वर्ष सेना की भर्ती निकलेगी और उनका भारतीय सेना में भर्ती होने का सपना पूरा होगा।विगत चार वर्षों में एक भी सेना भर्ती नहीं निकालने वाली सरकार अब एक नया शिगूफा लेकर आई है “चार वर्षों के लिए सेना में नौकरी”

जिन नौजवानों ने पिछले तीन वर्षों तक कठिन परिश्रम कर के NCC का ‘C’ सर्टिफिकेट हासिल किए हैं ताकि वे आसानी से सेना में भर्ती हो सकें और अपने बूढ़े मां-बाप और परिवार की जिम्मेदारी निभा सकें तथा देश की सेवा कर सकें।अब उन्हें कहा जाए की आपको नौकरी मिलेगी लेकिन केवल चार वर्षों के लिए तो बताइए उन नौजवानों पर क्या गुजरेगी? यह सत्ता लोलुप्त सरकार देश के नौजवानों के साथ खिलवाड़ कर रही है, उनका भविष्य चौपट कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे देश में रोष है तथा पूरे देश में अग्निपथ योजना के विरोध में धरने प्रदर्शन हो रहे हैं। पूरे देश में अग्निपथ योजना के विरोध में नौजवानों के रोष प्रदर्शन को देखते हुए सरकार को अग्निपथ योजना को वापस ले लेना चाहिए।

उन्होंने सरकार से माँग की कि अग्निपथ योजना को तुरंत प्रभाव से सरकार वापस ले ले

error: Content is protected !!