बातो से बरगला, घरों में चोरी करने वाला  काबू

बच्चों व सदस्यों को मनघड़न्त कहानी में उलझाने का मास्टर माइड.
आरोपी की पहचान ’लखविंद्र उर्फ शिवा उर्फ सोनू’ के रूप में हुई.
छोटे बच्चों को बातों में बरगला घर से जेवरात-नकदी की साफ

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम।
 घर के बच्चों सहित सदस्यों को मनघड़न्त कहानी में उलझाकर चोरी करने की करीब 01 दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर चोर को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि बीती एक जून को पुलिस थाना सैक्टर-53, गुरुग्राम में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नौकरी करने वाली महिला ने शिकायत दी कि 30.मई को यह अपनी ड्यूटी से घर आई  थी। घर लौटने पर उसके दोनों बच्चे रोते हुए मिले ।बच्चो ंने बताया कि एक लड़का घर पर आया था और कहने लगा कि आपकी मम्मी को पुलिस ने पकड़ लिया है और आपकी मम्मी ने घर में रखी पीली पर्ची लाने के लिये उसको भेजा है।

पीली पर्ची  देने के बाद , जिससे पुलिस तुम्हारी मम्मी को जल्दी छोड़ देगी। बच्चों को उसने पीली पर्ची को ढूंढने में लगाकर , इस दौरान मौका पा घर से कीमती सामान को चोरी करके के ले गया है। महिला ने अपने घर को चेक किया तो देखा गया कि अलमारी का ताला टुटा हुआ था और महिला के जेवरात व नकदी चोरी की हुई मिली। इस संबंध में धारा 420, 454, 380 के तहत मामला किया गया।

इस  मामले में उप-निरीक्षक गुनपाल प्रभारी, अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की टीम ने अपने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी करने वाले आरोपी को 14.जून को फरीदाबाद रोड गाँव घाटा से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान ’लखविंद्र उर्फ शिवा उर्फ सोनू’ के रूप में हुई। आरोपी द्वारा इस प्रकार की कुल 11 वारदातों को अकेले गुरूग्राम में ही अंजाम देने का खुलासा किया है। वहीं दिल्ली में ऐेसी ही वारदात इसके द्वारा अजाम दी जा चुकी है, आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा व चोरी की बरामदगी की जाएगी। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!