यूएस बेस्ड मल्टीनेशनल कंपनी में जीयू के रिसर्च स्कॉलर का हुआ चयन

30 दिनों तक चली चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा एवं चार राउंड में हुए साक्षात्कार के आधार पर चयन किया गया
कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने दी नीरज को शुभकामनाएं
नीरज ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार, दोस्तों और शिक्षकों को दिया

गुरुग्राम, 9 जून – गुरुग्राम विवि की सफलता में एक नया अध्याय उस समय जुड़ गया, जब विश्वविद्यालय के पीएचडी स्कॉलर नीरज कुमार का यूएस बेस्ड मल्टीनेशनल कंपनी ‘कुशमैन और वेकफील्ड’ में चयन हुआ। नीरज यहां पर वित्त विभाग में सहायक उपाध्यक्ष का पद संभालेंगे। बता दें क़ि 30 दिनों तक चयन प्रक्रिया चली। नीरज कुमार का 30 दिनों तक चली चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा एवं चार राउंड में हुए साक्षात्कार के आधार पर चयन किया गया । नीरज गुरुग्राम विश्वविद्यालय के एक बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुमुखी प्रतिभा के धनी छात्र हैं। नीरज कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार, दोस्तों और शिक्षकों को दिया है।

इस अवसर पर नीरज कुमार को बधाई देते हुए, गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि हमने इस वर्ष विवि. में अच्छी कंपनियों को प्राथमिकता के आधार पर आमंत्रित किया है। हमारा प्राथमिक लक्ष्य पेशेवर कौशल और मजबूत उद्योग-अकादमिक कनेक्शन के साथ प्रतिभा को विकसित करना है। आने वाले वर्षों में और कंपनियां विवि. में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव की योजना बना रही हैं।

इस मौके पर गुरुग्राम विवि के फैकल्टी ऑफ़ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट की डीन डॉ. अमरजीत कौर ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत गर्व का क्षण है। गुरुग्राम विश्वविद्यालय हरियाणा में एक बहुत ही नया और युवा विश्वविद्यालय है, लेकिन हमने कम समय में कई मील के पत्थर हासिल किए हैं, और आने वाले समय में भी हम इस यात्रा को जारी रखेंगे।”

You May Have Missed

error: Content is protected !!