चंडीगढ़, 9 जून – महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के छात्र नेता दीपक धनखड़ को आम आदमी पार्टी के छात्र संगठन सीवाईएसएस का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। प्रदेश आम आदमी पार्टी प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता के निर्देश पर संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर ने उन्हें ये जिम्मेदारी दी। दीपक धनखड़ ने इस पर प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा का आभार जताया। गौरतलब है कि दीपक धनखड़ रोहतक के गाँव हुमायूंपुर के निवासी है। वे पिछले आठ साल से छात्र राजनीति में सक्रिय हैं।

उन्होंने पंडित नेकीराम शर्मा कॉलेज से राजनीतिक शास्त्र से बीए, ऑल हीरोज जाट मैमोरियल कॉलेज से एमए पत्रकारिता , एमडीयू से ही डिप्लोमा इन फोरेंसिक क्रिमनोलॉजी में लॉ किया हुआ है। अब वे एमडीयू से बीए एलएलबी के प्रथम वर्ष के छात्र हैं। उन्होंने छात्र राजनीति में सक्रिय रहते विभिन्न पदों पर काम करते हुए छात्र राजनीति के मुद्दे उठाए हैं।

हाल ही में उन्होंने सभी कॉलेजों में पक्षियों के लिए सकोरे रखने का अभियान चला कर विद्यार्थियों को जागरूक करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि वे इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे और पार्टी की नीतियों के लिए काम करेंगे।

error: Content is protected !!