प्रीति बागड़ी लड़ेंगी चेयरपर्सन पद का चुनाव……. लोगों ने दिया समर्थन

सोहना बाबू सिंगला

सोहना नगरपरिषद चेयरपर्सन पद के लिए प्रीति बागड़ी ने ताल ठोंक दी है। प्रीति पूर्व पालिका प्रधान राजेन्द्र बागड़ी की बेटी हैं। जिन्होंने उक्त पद के लिए निर्दलीय रूप से नामांकन भरा है। प्रीति बागड़ी को सर्व समाज ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं प्रीति के चुनाव लड़ने की घोषणा से विरोधी उम्मीदवारों को अभी से ही पसीना आने लगा है। जो राजनीतिक बिसात बिछाने में जुट गए हैं।

रविवार को पंजाबी धर्मशाला में सर्व समाज द्वारा बैठक आमंत्रित की गई थी। जिसमें सभी वर्गों के लोगों ने हिस्सा लिया था। उक्त बैठक प्रीति बागड़ी को चेयरपर्सन पद का चुनाव लड़ाने के लिए बुलाई गई थी। जिसमें लोगों ने अपने अपने विचार प्रकट किए थे। लोगों ने कहा कि प्रीति बागड़ी छवि बिल्कुल साफ सुथरी है। जिसके परिवार पर किसी भी प्रकार का दाग नहीं है। हाजिर लोगों ने प्रीति बागड़ी को हाथ उठाकर समर्थन देने की घोषणा की है। जिसमें खटीक समाज, अग्रवाल समाज, यादव समाज, पंजाबी समाज, राजपूत समाज, ब्राह्मण समाज, आदि के प्रतिनिधि मौजूद थे। इस अवसर पर निर्दलीय उम्मीदवार बागड़ी ने कहा कि वह जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे तथा सभी कार्य समान रूप से कराए जाएंगे।

उन्होंने उम्मीदवार घोषित किए जाने पर सभी का आभार भी व्यक्त किया है। बैठक में पूर्व पार्षद रवि सिंगला, किशोर सिंगला, पंकज राघव, हरजीत सिंह एडवोकेट, सौरभ सिंगला, प्रीतम, सचिन राव, अनिल भारद्वाज कोकी आदि के अलावा काफी लोग मौजूद थी।

Previous post

हरियाणा निकाय चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी ने की 20 कैंपेन इंचार्ज के नामों की घोषणा

Next post

‘मेरा बस चला तो खुशबू लाऊंगा चंदन के बाग से, मैं हर चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता हूं’ : गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!