सोहना बाबू सिंगला

सोहना नगर परिषद चुनाव में शुक्रवार को 47 नामांकन भरे गए। जिसमें 2 नामांकन चेयरमैन पद के लिए भरे गए। अभी तक कुल 56 नामांकन भरे गए है। नगर परिषद के आम चुनाव में शुक्रवार को नामांकन भरने वालों की सुबह 9 बजे से एसडीएम कार्यालय में आना शुरु हो गया था। नामांकन जमा करने की प्रक्रिया 10 बजे से शुरु हुई। पार्षद पद के लिए 47 तथा दो नामांकन चेयरमैन पद के लिए भरे गए।

जिसमें आम आदमी पार्टी से ललित ने भरा तथा एक नामांकन आजाद उम्मीदवार राकेश कुमारी ने भरा। पार्षद पद के लिए सबसे ज्यादा नामांकन वार्ड-7 से भरे गए। जिसमें प्रविन्दर, दिनेश, धमेन्द्र, रविन्द्र, विकास, प्रताप, दीपक और अतर सिंह शामिल है। वार्ड नंबर 11 से शाहिल, हनीफ, साहिदा बेगम, फाखरुद्दीन, जूनेद। वार्ड-15 से सौरभ गोयल, मोहनसिंह। वार्ड-16 से कमलेश, पूनम, अंकूर, वार्ड-17 से करण सिंह, विद्या सागर, सत्यवती। वार्ड-19 से जीया, कविता और राखी। वार्ड-9 ये जयसिंह, प्रवीण, मुकेश, हंसराज, हेमराज और जीतराम। वार्ड-10 से सालू और पूजा। वार्ड-6 सेे कुलदीप, वार्ड-2 से नफीसा, वार्ड-12 से उमरशाद, समीन और कासम। वार्ड-8 से विजेन्द्र ंिसहं और सतीश कुमार। वार्ड-21 से सुषमा, वार्ड-14 से मीना, वार्ड-13 से सकुंतला शामिल है। शनिवार का नामांकन भरने का आखिरी दिन होगा। अभी तक कुल 56 नामांकन भरे गए है। नामांकन भरने में दिखाया जोश      शुक्रवार को नामांकन भरने पहुंचे प्रत्याशी भारी समर्थक और ढौल बाजों के साथ पहुंचे। एसडीएम कार्यालय पहुंचने से पहले शहर में रैलियां निकालते हुए गए। जिससे शहर में चुनाव सरगर्मियां तेज हो गई है।

वार्ड 16 के प्रत्याशी ने निकाला जुलूसनगरपरिषद चुनाव में अधिकांश उम्मीदवार अब की बार गुपचुप तरीके से नामांकन भरने में लगे हैं। किंतु शुक्रवार को वार्ड नम्बर 16 के उम्मीदवार कमलेश नंदा व हरीश नंदा ने पूरे लाव लश्कर के साथ नामांकन दाखिल किया था। जिनके जुलूस में भारी संख्या में महिलाओं ने भी हिस्सा लिया । जिनके बाजारों में पहुंचने पर दुकानदारों ने स्वागत किया।

लोगों ने फूलमालाओं से उम्मीदवारों का स्वागत भी किया था। इस अवसर पर मनोज बजरंगी, पदम् सिंह, सिद्धार्थ जैन, महक डुडेजा, दीपक गर्ग आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!