-दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया आजादी गौरव यात्रा का स्वागत
–राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में दिल्ली-गुरुग्राम बोर्डर पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता 

गुरुग्राम। आजादी के 75 वर्ष पूरा होने पर कांग्रेस सेवादल के द्वारा गुजरात के साबरमती से शुरू हुई आजादी गौरव  यात्रा के अंतिम पड़ाव दिल्ली के राजघाट जाते हुए गुरुग्राम-दिल्ली बोर्डर पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भव्य स्वागत किया तथा इस उपरांत यात्रा की अगुवाई की बागडोर दिल्ली कांग्रेस के नेताओं को सौंपी। इस मौके पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्य्क्ष सुरेश गुप्ता, कार्यकारी अध्य्क्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज, पूर्व मंत्री राव दान सिंह,पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, वीरेंद्र यादव, सुधीर चौधरी, और वरिष्ट नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

गौरतलब है कि कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई के नेतृत्व में गुजरात के साबरमती से निकली आजादी गौरव पदयात्रा का बावल, रेवाड़ी के रास्ते गुरुग्राम की पटौदी, बादशाहपुर तथा गुरुग्राम विधानसभा में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत  किया गया था। रविवार को गुरुग्राम से दिल्ली के लिए रवाना हुई यात्रा के ध्वज को राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गुरुग्राम-दिल्ली बोर्डर पर दिल्ली कांग्रेस के नेताओं के सौंपा।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल द्वारा निकाली गई आजादी गौरव यात्रा ने देश की जनता को आपसी प्रेम, सौहार्द और भाईचारे का संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि आज जब देश में भाजपा सरकार द्वारा नफरत और डर का माहौल बनाया जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस सेवा दल की आजादी गौरव यात्रा से देश में अमन,  शांति और सदभाव का संदेश जाएगा। आजादी के बाद भी कांग्रेस देेश के सांस्कृतिक मूल्यों और पहचान को बचाने में लगी हुई है।

इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश काँग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्य्क्ष सुरेश गुप्ता, कार्यकारी अध्य्क्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज, पूर्व मंत्री और विधायक राव दान सिंह, पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, वीरेंद्र यादव, सुधीर चौधरी, कुलराज कटारिया, पंकज डावर, जितेंद्र राणा, हरिओम सिंह छोकर, बीर सिंह नम्बरदार, पंकज भारद्वाज, निशित कटारिया,अशोक उल्लावास, मनीष खटाना, अमित भारद्वाज, इंद्र सैनी, ओम प्रकाश पांचाल, सुनीता सहरावत, पूजा शर्मा, निर्मल यादव, सुदेश यादव, सूरज खटाना, संजीव शर्मा एडवोकेट, अभय दायमा एडवोकेट, हाजी रमजानी, संजय वसिष्ट, भूषण सिंगला, पंकज मंगला, दीप भारद्वाज, दीपू शर्मा, धर्म भारद्वाज, राकेश शर्मा, नोरंग सहित काफी संख्या में कोंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे ।

error: Content is protected !!