अपने जीजा के सिर में चोटें मारकर की थी हत्या। सास पर वारदात को छुपाने व गुमराह करने का आरोप।

गुरुग्राम, 28 मई। दिनांक 26.05.2022 को पुलिस चौकी नाथूपुर, थाना DLF Ph-III, गुरुग्राम में सूचना मिली कि शुभांकर भद्रा नामक व्यक्ति की मकान के अंदर लगी सीढ़ियों से गिरने के कारण लगी चोटों से मौत गई है। पुलिस के पहुंचने पर मृतक की पत्नी ने बतलाया कि वह अपने पति (मृतक) के साथ U-block में रहती है और इसकी माँ व इसका भाई भी इसके साथ ही रहते है। इसका पति की बर्तन बेचने की दुकान है। दिनांक 25.05.2022 को वह अपनी भाभी व भतीजे के साथ मॉल गई हुई थी तब इसके पास फोन आया कि इसका पति मकान के अंदर सीढ़ियों में गिर गया जिसे ईलाज के लिए नीलकंठ हस्पताल, गुरुग्राम में दाखिल कराया है जहाँ पर ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पर नियमानुसार कार्यवाही करके पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों के हवाले किया गया।

मृतक के शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया था जिसकी रिपोर्ट प्राप्त होने पर ज्ञात हुआ कि उसको कुल 9 चोटें लगी थी। जिस पर हत्या की धारा 302 IPC के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस मामले में निरीक्षक संदीप, प्रबंधक थाना DLF Ph-III व उप-निरीक्षक जसवंत सिंह, चौकी प्रभारी नाथूपुर, गुरुग्राम की टीम ने गहनता से जांच की तथा इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले मृतक के साले सूरज राय तथा सास मालती राय निवासी जिला उत्तर-24-परगना, पश्चिम-बंगाल को आज दिनांक 28.05.2022 को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में ज्ञात हुआ कि सूरज शेयर मार्केट में पैसे लगाता था जिसके कारण उसको नुकसान हो गया था। जिस पर मृतक ने सूरज को धमकाया तथा इसी कहासुनी में सूरज ने शुभांकर के सिर पर लोहे की छड़ी/रॉड से वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या करने उपरांत सूरज व इसकी माँ मालती ने पुलिस व परिजनों को गुमराह करने के लिए मनघडंत कहानी बतलाई कि मृतक की सीढ़ियों से गिरकर चोट लगने से मौत हो गई।

वारदात में प्रयोग की गई लोहे का रॉड आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जा से बरामद किया गया है।

आरोपियों को माननीय अदालत से पुलिस हिरासत रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!