ऑटो रिक्शा चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार किये

वाहन चोरी के आधा दर्जन मामले भी सुलझा लिए गए.
आरोपियों के कब्जा से एक ऑटो रिक्शा बरामद किया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
ऑटो रिक्शा चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार किये गए है। आरोपियों के कब्जा से एक ऑटो रिक्शा बरामद किया जाने के साथ ही वाहन चोरी के आधा दर्जन मामले भी सुलझे गए हैं।’

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया बीती 12 मई को नाहरपुर रूपा निवासी एक व्यक्ति ने थाना सदर, गुरुग्राम में शिकायत दी कि दिनांक 07/08. मई की रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने इसके मकान के सामने खड़े इसके ऑटो रिक्शा को चोरी कर लिया है।  इस सम्बन्ध में थाना सदर, गुरुग्राम में धारा 379 भा.द.स. के तहत अभियोग अंकित किया गया। इस मामले में थाना सदर, गुरुग्राम की टीम ने कार्यवाही करते हुए ऑटो रिक्शा चोरी करने वाले  ’मनविन्द्र, हरभजन निवासी जिला अलवर (राज्यस्थान) व सरजीत सिंह निवासी उदयपुर, राजस्थान’ को गुरूवार को सी.एन.जी. पम्प सैक्टर-29, गुरुग्राम के नजदीक से काबू किया है।

पूछताछ में आरोपियों ने उपरोक्त ऑटो रिक्शा चोरी करने की वारदात के अतिरिक्त वाहन चोरी की लगभग एक दर्जन अन्य वारदातों का भी खुलासा किया है। इस अभियोग में ’चोरी किया गया ऑटो रिक्शा पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किया गया है। आरोपी को आगामी कार्यवाही हेतू माननीय अदालत के सामने पेश किया जायेगा। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!