पैट्रोल पंप कर्मी की आंख में मिर्च डालने वाले 06 दबोचे

कलेक्शन 16.08 लाख को लेकर बैंक जा रहा था पंप कर्मी.
पैट्रोल पंप कर्मी से नकदी लूटने में नाकाम ही रह गए लूटेरे.
नकदी लूट के सभी आरोपी बिहार व उत्तर प्रदेश के निवासी

फतह सिंह उजाला  
गुरूग्राम। 
थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में रमेश नामक व्यक्ति ने सूचना दी कि वह एक पेट्रोल पंप पर काम करता है।  23.मई को वह गुरुग्राम, शिकोहपुर, खेड़की दौला आदि स्थानों पर स्थित पैट्रोल पम्पों से परचेज की कलेक्शन 16.08 लाख को लेकर हरीश बेकरी के पास स्थित यूसीओ  बैंक में जमा कराने जा रहा था।

जब वह अपनी गाड़ी को यूसीओ  बैंक, गुरुग्राम के सामने खङी करके बैंक की तरफ जाने लगा तो साइड से 4-5 लङके मुँह पर कपङा बाँधे हुए इसके नजदीक आए तथा आँखो में लाल मिर्च का पाउङर फैंककर रुपये लूटने की कोशिश की तो यह बैग सहित यूसीओ बैंक  की तरफ भाग लिया व शोर मचा दिया।  शोर सुनकर वो लङके भाग गए। इस सम्बन्ध में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस वारदात में उप-निरीक्षक गुनपाल, प्रबंधक अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की टीम ने पुलिस प्रणाली व पुलिस तकनीकी अनुसंधान के आधार पर इस वारदात को अंजाम देने वाले ’मोहम्मद जमाहिर, कोलीन, गुलशन, शमशेर निवासी सुपौल बिहार, अमित उर्फ गोरिल्ला निवासी जिला ओरैया, मौसीम निवासी जिला इटावा’ को बुधवार को गुरुग्राम से काबू किया। उपरोक्त सभी आरोपी बिहार व उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं लेकिन अब ये गुरुग्राम में ही रह रहे थे। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यूसीओ बैंक (घटनास्थल) के नजदीक स्टील लोहे के सामान की दुकान है और उपरोक्त आरोपी शमशेर अक्सर वहाँ से ऑटो में सामान लेकर जाता था, इसी दौरान उसने देखा यह व्यक्ति बैग लेकर बैंक में आता है तो इसको विश्वास हो गया कि यह मोटी रकम लेकर आता है। इसने इस बारे में अपने साथियों को बताया व योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!