डॉ अरविंद शर्मा ने मुख्यमंत्री को दिखाया आईना !

योगेश कौशिक………..प्रदेश महामंत्री, विप्र फाउण्डेशन हरियाणा। एवं
मुख्य संरक्षक, आदर्श ब्राह्मण सभा गुरुग्राम हरियाणा

गुरुग्राम, 23 मई। कल पहरावर (रोहतक) रैली में जहां भगवान परशुराम महोत्सव मनाया जा रहा था, वहां डॉ अरविंद शर्मा ने भाजपा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आईना दिखाते हुए बताया कि मुख्यमंत्री महोदय में अपने दिमाग नाम की चीज नहीं है उनको भाजपा के मनीष ग्रोवर की तरह के कुछ चमचे जिस तरह बहका देते हैं, मुख्यमंत्री अपना दिमाग इस्तेमाल करने की अपेक्षा उसी राह पर चल पड़ते हैं । डॉक्टर साहब ने आईना दिखाने में बहुत देर कर दी, यही आईना आज से अगर ढाई साल पहले मुख्यमंत्री को किसी ने दिखा दिया होता तो आज हरियाणा इतनी दुर्गति के पथ पर ना होता। परंतु परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि वह इस आदमी को शीशा देखने के बाद तो कम से कम अक्ल दे दे, जिससे हरियाणा और अधिक बर्बाद होने से बच सकें। जहां तक पहरावर में गौड़ ब्राह्मण समाज की जमीन का मामला है, मुख्य मंत्री ब्राह्मणों का शक्ति परीक्षण न लें और मामले को अविलंब निपटा दें, वरना भगवान परशुराम जी का फरसा सदैव आतताईयो का नाश करने के लिए तत्पर रहता है, और यदि फरसा उठने की नोबत आई तो परिणाम भयंकर होंगे।

भाजपा हाईकमान से भी निवेदन है कि ऐसे व्यक्ति जो भाजपा को गर्त में ले जाने का काम कर रहा है उससे हरियाणा का पीछा तुरंत छुड़ाकर हरियाणा की जनता पर एहसान करने का कष्ट करें।

यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी और देश के गृह मंत्री अमित शाह जी से निवेदन है कि वे इन महोदय को कहीं राज्यपाल आदि बनाकर भेज दें जिससे हरियाणा का इनसे पीछा छूट सके और किसी विद्वान यशस्वी ब्राह्मण नेता को हरियाणा की कमान दे दें जिससे आने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में भाजपा अपनी इज्जत बचा सके। यदि हरियाणा की कमान ऐसे ही बिना दिमाग वाले मुख्यमंत्री के पास रही तो आगामी विधानसभा चुनाव में जैसे पहले भाजपा 3 से 4 सीटों पर सिमट जाती थी उसी स्थिति में आकर खड़ी हो जाएगी।

आशा है भाजपा हाईकमान ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का गठन वी हरियाणा को ब्राह्मण नेतृत्व प्रदान कर इस मामले में शीघ्र कार्यवाही करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!