सोहना बाबू सिंगला

सोहना कस्बे में करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू पर हमला किये जाने के आरोपी का बहिष्कार किया जाएगा। तथा उसको आमंत्रित करने वाले पर भी दंड किया जाएगा। इसके अलावा पुलिस को 2 दिनों के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया गया है। उक्त निर्णय आयोजित पँचायत में लिया गया है। जिसमें काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

मंगलवार को कस्बे की पंजाबी धर्मशाला में सर्वजातीय बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें सभी वर्गों के लोग मौजूद थे।

बैठक का आयोजन राजपूत समाज ने किया था। सुबह 10 बजे बुलाई बैठक की अध्यक्षता बुजुर्ग समाजसेवी कृष्ण मुखी द्वारा की थी। जिसमें पार्षद, पूर्व पार्षद, नम्बरदार, पंच, सरपंच, व्यापारी व गणमान्य लोग मौजूद थे। पँचायत काफी देर तक चली थी। लोग भीषण गर्मी के बाबजूद भी डटे रहे थे। आयोजित पँचायत में सभी वक्ताओं ने करनी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू पर कातिलाना हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। लोगों का कहना है कि उक्त घटना निंदनीय है। समाजसेवी पर पीछे से वार करना कायरता को दर्शाता है। 

विदित है कि गत रविवार को पलवल मार्ग पर स्थित अग्रसैन भवन में शोक सभा के दौरान आरोपी पवन वर्मा ने पीछे से करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू पर वार किया था जिससे अम्मू बाल बाल बच गए थे। जिसकी शिकायत पुलिस में लिखित रूप में दे दी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। किंतु आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आयोजित पँचायत में पहलवान सतबीर खटाना, समाजसेवी सुभाष बंसल, रमन जांगड़ा, सतीश राघव, जतनवीर राघव, संजय सरपंच भोंडसी, मनोज बजरंगी, हरीश नंद, रवि सिंगला, गौरव चुघ, जगमिंदर खटाना, अनुज गुप्ता, डॉक्टर सतीश तंवर, राजीव जैन, शिव कुमार राघव आदि के अलावा काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

कमेटी का हुआ गठन …………आयोजित पँचायत में 21 सदस्यों की कमेटी गठित की गई है। जिसका निर्णय सर्वमान्य होगा। उक्त कमेटी ने मामले की गंभीरता को देखकर कड़ा निर्णय लेते हुए आरोपी का बहिष्कार करने के फरमान जारी कर दिए हैं। जिसको बुलाने वाले को भी दंड भुगतना पड़ेगा। इसके अलावा पुलिस को 2 दिनों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करना होगा। वहीं पँचायत के सदस्यों को सिटी थाना प्रभारी उमेश शर्मा ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!