सोहना बाबू सिंगला
सोहना कस्बे में रविवार को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के ऊपर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने रिवाल्वर के बट से हमला किया था। आरोपी मौका देख कर भाग निकलने में कामयाब रहा। उक्त घटना एक शोक सभा के दौरान की है। वहीं घटना के घटित होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई पीड़ित व्यक्ति ने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

घटना अनुसार रविवार को शाम करीब 4:15 पर कस्बे के पलवल रोड पर स्थित श्री अग्रसेन भवन में शोक सभा का आयोजन था। जिसमें करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू भी मौजूद थे। सभा के समाप्त होने के बाद जब सूरजपाल अम्मू सभा स्थल से चलने लगे तो पीछे से पवन वर्मा पुत्र जगदीश वर्मा ने रिवाल्वर के बट से वार कर दिया था। जिससे सूरजपाल अम्मू नीचे गिर गए। घटना होने पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई जिससे मौका पाकर आरोपी भाग निकलने में कामयाब रहा। वहीं पीड़ित सूरजपाल अम्मू ने मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस में लिखित रूप में दे दी है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित व करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू बताते हैं कि उनकी सोहना में जमीन जायदाद है। जिसमें पवन वर्मा रह रहा है। उक्त जायदाद पत्नी बलविंदर कौर के नाम से है। जिस पर पवन वर्मा कब्जा किए हुए हैं। जिसमें माननीय अदालत ने स्टे आदेश भी दिया हुआ है। पीड़ित ने यह भी बताया कि पवन वर्मा ने जान से मारने की धमकी भी दी है। वही शहर थाना प्रभारी उमेश शर्मा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वकीलों ने किया वर्क सस्पेंड. …………..सोहना सिविल कोर्ट के वकीलों ने सोमवार को वर्क सस्पेंड रखा। बता दें कि करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू पेशे से वकील भी हैं। अदालती वकीलों ने सूरजपाल अम्मू के ऊपर जो जानलेवा हमला किया है उसकी कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि यह घटना समाज के लिए काफी नुकसानदायक है ।आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

राजपूत करेंगे पँचायत.…………..करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के साथ घटित घटना को लेकर राजपूत समाज में भारी गुस्सा व्याप्त है। जिसको लेकर राजपूत समाज मंगलवार, 17 मई को कस्बे की पंजाबी धर्मशाला में पँचायत आयोजित करेगा। जिसके लिए तैयारियाँ जोरों पर हैं।