मामला पूर्व वरिष्ठ उप महापौर यशपाल बतरा से 4 करोड़ की मांग करने वाले आरोपियों का…….

अदालत ने आरोपी यशपाल अरोड़ा को भी रिमांड अवधि खत्म होने के बाद भेजा जेल
पुलिस मामले की जांच में गई है जुट

गुडग़ांव, 15 मई (अशोक): ईडी व सीबीआई अधिकारी बताकर 4 करोड़ रुपए की मांग करने वाले आरोपी यशपाल अरोड़ा को 2 दिन की रिमांड अवधि खत्म हो जाने के बाद रविवार को पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। जिस पर अदालत ने आरोपी की रिमांड अवधि खत्म हो जाने के बाद न्यायिक हिरासत में जिला जेल भौंडसी भेज दिया है।

पुलिस अब इस मामले में मुख्य आरोपी से प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की संभावना भी व्यक्त की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने यशपाल अरोड़ा और उसके पुत्र राहुल अरोड़ा को 2 लाख रुपए की धनराशि लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया था। राहुल अरोड़ा का एक दिन रिमांड लेकर उससे पूछताछ करने के बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था और अब यशपाल अरोड़ा को भी न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि नगर निगम के पूर्व वरिष्ठ उप महापौर यशपाल बतरा ने न्यू कालोनी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि ईडी व सीबीआई का अधिकारी बताकर यशपाल अरोड़ा उनसे 4 करोड़ रुपए की मांग कर रहा है, जिसमें 10 लाख रुपए वह पहले भी दे चुका है। पुलिस ने गत दिवस छापामार टीम का गठन कर यशपाल अरोड़ा को 2 लाख रुपए लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने यशपाल अरोड़ा के पुत्र राहुल अरोड़ा को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था।

You May Have Missed

error: Content is protected !!