लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के दो गुर्गे अवैध हथियार सहित दबोचे

दोनो के कब्जा से 02 पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस भी बरामद किये.
हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगडे, अवैध हथियार के 03 मामले भी दर्ज.
लॉरेन्स बिश्नोई के कहने अनुसार अपराधिक वारदातों को अंजाम देते

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। गुरूग्राम पुलिस के द्वारा लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के 02 गुर्गाे को अवैध हथियार सहित दबोचा बया है। इन दोनो के कब्जा से 02 पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस भी बरामद किये गए है।

डीसीपी क्राइम राजीव देशवाल और एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि निरीक्षक आनन्द कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए ’जसप्रीत सिंह उर्फ अमन उर्फ अम्मू व रोबिन सोनी उर्फ रिंकू निवासी श्री गंगानगर, राजस्थान’ को अलग-अलग स्थानों क्रमशः बस क्यू सैल्टर एनएच -48 सैक्टर-31, गुरुग्राम व नजदीक सुभाष चौक, गुरुग्राम से अवैध हथियार सहित काबू किया है।

आरोपियों के ’कब्जा से 02 पिस्टल (1$1) व 04 जिंदा कारतूस (02$02) बरामद’ करने पर इनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम की सम्बंधित धाराओं के तहत थाना सैक्टर-40 व थाना सदर, गुरुग्राम में मामला दर्ज  करके गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह लॉरेन्स गिरोह के सदस्य है । लॉरेन्स बिश्नोई के कहने अनुसार अपराधिक वारदातों को अंजाम देते है। इनके खिलाफ पहले भी हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगडे व अवैध हथियार रखने के 03 मामले अंकित है। यह गुरुग्राम में फरारी काट रहे थे , तो पुलिस ने इन्हें काबू कर लिया। आरोपियों से गहनतापूर्वक पूछताछ की जा रही है। इन्हें आगामी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। जिससे की इनके यहां शहर में आने के पीछे के मकसद सहित अन्य जानकारी भी प्राप्त की जा सके। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!