मामला पूर्व वरिष्ठ उप महापौर यशपाल बतरा से 4 करोड़ की मांग करने वाले आरोपियों का

अदालत ने दोनों आरोपियों की 2 दिन की बढ़ाई रिमांड अवधि
पुलिस जुट गई है आरोपियों से गहन पूछताछ में

गुडग़ांव, 13 मई (अशोक): ईडी व सीबीआई अधिकारी बताकर 4 करोड़ रुपए की मांग करने वाले दोनों आरोपियों को एक दिन की रिमांड अवधि खत्म हो जाने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अनिल यादव की अदालत में पेश किया। पुलिस ने अदालत से आग्रह किया कि आरोपियों से अभी और अधिक पूछताछ करनी है, इसलिए उनका रिमांड बढ़ाया जाए।

अदालत ने दोनों आरोपियों का 2 दिन का रिमांड बढ़ा दिया है। पुलिस अब इन आरोपियों से इस मामले में और अधिक पूछताछ करेगी, ताकि पूरी जानकारी पुलिस को हासिल हो सके। पुलिस ने रिमांड की अवधि के दौरान आरोपियों के दफ्तर से ईडी के फर्जी आईडी, मोहर आदि भी बरामद की है।

पुलिस का कहना है कि मोहर सहित ईडी के नोटिस की कॉपी भी कार्यालय से बरामद की है। यह नोटिस यशपाल बतरा को 16 मई को ईडी के समक्ष पेश होने के लिए फर्जी तौर पर दिया गया था। गौरतलब है कि नगर निगम के पूर्व वरिष्ठ उप महापौर यशपाल बतरा ने न्यू कालोनी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि ईडी व सीबीआई का अधिकारी बताकर यशपाल अरोड़ा उनसे 4 करोड़ रुपए की मांग कर रहा है, जिसमें 10 लाख रुपए वह पहले भी दे चुका है।

पुलिस ने गत दिवस छापामार टीम का गठन कर यशपाल अरोड़ा को 2 लाख रुपए लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने यशपाल अरोड़ा के पुत्र राहुल अरोड़ा को भी इस मामले में गिरफ्तार किया हुआ है।दोनों को शुक्रवार को एक दिन की रिमांड अवधि खत्म हो जाने के बाद अदालत में पेश किया गया, जिस पर अदालत ने आरोपी पिता-पुत्र की 2 दिन की रिमांड अवधि और बढ़ा दी है। पुलिस उनसे पूछताछ में जुट गई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!