– सैक्शन ऑफिसर विकास जोन-1, अधीक्षक विजय कपूर जोन-2, सैक्शन ऑफिसर मुकेश सिंगला जोन-3 तथा जोनल टैक्सेशन ऑफिसर गुलशन सलूजा जोन-4 क्षेत्र में टैक्स ब्रांच की संभालेंगे जिम्मेदारी

गुरूग्राम, 9 मई। नगर निगम गुरूग्राम के टैक्स विंग के कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने जोन वाईज अलग-अलग अधिकारियों को जोनल टैक्सेशन अधिकारी की जिम्मेदारियां सौंपी हैं।

निगमायुक्त द्वारा सोमवार को जारी किए गए आदेशों के अनुसार सैक्शन ऑफिसर विकास अपने मौजूदा दायित्व के साथ-साथ जोन-1 क्षेत्र के टैक्स अधिकारी की भी जिम्मेदारी संभालेंगे। इसके अलावा, अधीक्षक विजय कपूर को जोन-2 क्षेत्र, सैक्शन ऑफिस्र मुकेश सिंगला को जोन-3 क्षेत्र तथा गुलशन सलूजा को जोन-4 क्षेत्र में जोनल टैक्सेशन अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम क्षेत्र को चार जोन में विभाजित किया हुआ है। चारों जोनों में प्रॉपर्टी टैक्स सहित अन्य टैक्स संबंधी कार्य के लिए अलग-अलग जोनल टैक्सेशन अधिकारी होते हैं। गत दिनों जोनल टैक्सेशन ऑफिसर देवेन्द्र कुमार तथा दिनेश कुमार का तबादला होने के चलते दो जोन में उक्त अधिकारियों के पद रिक्त हो गए थे। निगमायुक्त ने सोमवार को आदेश जारी करते हुए चारों जोनों में अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है।

error: Content is protected !!