सोहना बाबू सिंगला

सोहना नगरपरिषद ने कस्बे को अतिक्रमण मुक्त किये जाने का प्रयास किया है। टीम ने अभियान के तहत रेहड़ियाँ, तख्त, सामान, टीनशेड आदि को हटाया है। उक्त अतिक्रमण खासतौर से अस्पताल मार्ग से हटाया है। जो काफी दिनों से मीडिया में सुर्खियों में चल रहा था। जिसपर गंभीर रुख अपनाते हुए उक्त कार्यवाही की है। 

शुक्रवार को कस्बे में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब नगरपरिषद विभाग की टीम दोपहर को अतिक्रमण हटाने के लिए बाजारों में निकल पड़ी। दुकानदारों ने आनन फानन में अपने सामान को समेटना शुरू कर दिया था। टीम का मुख्य निशाना अस्पताल मार्ग था। जहाँ पर रहड़ियों ने सार्वजनिक फुटपाथ पर अवैध कब्जा किया हुआ था जो रेहड़ियाँ को हटाने का नाम ही नहीं ले रहे थे। जिसकी खबर कई दिनों से मीडिया में भी चल रही थी। जिसपर परिषद ने गम्भीर रुख अपनाते हुए कार्यवाही कर डाली है। अतिक्रमण हटाओ टीम का नेतृत्व परिषद म्यूनिसिपल इंजीनियर राजपाल ने किया था। जिनके साथ पुलिस बल भी था। इसके अलावा टीम में सोनम राघव, अमित, राजू, मनोज, प्रदीप आदि भी मौजूद थे।

राजीव गांधी पार्क के बाहर लगेंगी रेहड़ियाँ …………नगरपरिषद के कार्यकारी अधिकारी अतरसिंह ने बताया कि अतिक्रमण म्यूनिसिपल एक्ट के तहत हटाया गया है। उक्त अभियान नियमित रूप से जारी रहेगा। उन्होंने यह भी बताया कि रेहड़ियों के लिए प्रशासन ने स्थान चिन्हित कर दिया है। जो राजीव गांधी पार्क के बाहर लगाई जा सकेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि जो भी दुकानदार नियमों की अवहेलना करेगा उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

error: Content is protected !!