सोहना बाबू सिंगला

इसको नगरपरिषद प्रशासन की मनमानी कहे अथवा लापरवाही। जो राहगीरों के फुटपाथ पर कब्जा बरकरार है। जिसको आजतक भी नहीं हटाया है सका है। उक्त फुटपाथ पर अवैध रहड़ियों का आतंक है। जो हर समय फुटपाथ पर ही खड़ी रहती हैं। वहीं खबर है कि प्रशासन इनको हटाने में असमर्थ है। जिसने रेहड़ियों की लगाने की मूक स्वीकृति दी हुई है। ऐसा होने से बेचारे राहगीर सड़क पर चलने को मजबूर हैं। जिनको हर समय दुर्घटना होने का खतरा बना हुआ है। किंतु प्रशासन के सिर पर आज तक भी जूं नहीं रेंगी है।

सोहना कस्बे में राहगीरों के लिए बनाए फुटपाथों पर अतिक्रमणकारियों का अवैध कब्जा है। जो सुबह से लेकर शाम तक ही जमे रहते हैं। जिनको आज तक भी नहीं हटाया जा सका है। उक्त फुटपाथों का निर्माण राहगीरों के लिए कराया था जिसपर नगरपरिषद विभाग ने लाखों रुपये की राशि खर्च की थी। ऐसे फुटपाथ अस्पताल मार्ग, पावर हाउस मार्ग आदि पर स्थित है। प्रशासन अतिक्रमणों को हटाने में असमर्थ है। जिसके कारण नागरिकों में गुस्सा पनप रहा है। 

क्या कहते हैं नागरिक …………कस्बे के प्रबुद्ध नागरिक व्यापार मंडल प्रधान अशोक गर्ग,पूर्व व्यापार मंडल प्रधान ललित जिंदल ,योगी समाज प्रधान सुरेंद्र योगी, तरपेश गोयल, व्यापारी अनुज गुप्ता, सुनील, प्रवीण कुमार बॉबी, अमित गर्ग, मोनू तोमर आदि का कहना है कि प्रशासन जल्द ही अवैध रेहड़ियों को हटवाए। यह फुटपाथ राहगीरों के लिए बनाया गया है। जिसपर अतिक्रमण बर्दास्त नहीं होगा।

error: Content is protected !!