मुख्यमंत्री उडन दस्ते को पेश नहीं किये मौके पर कागजात

फर्रूखनगर में एक प्राईवेट कम्पनी के वेयर हाऊस पर छापेमारी.
इस वेयर हाऊस में कंपनी के द्वारा रखा हुआ है 37000 बैग जौं.
एक सप्ताह में मार्केट कमेटी सचिव को कागजात देने के निर्देश

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 मुख्यमंत्री उडन दस्ते ने फर्रूखनगर में सोमवार को गुरूग्राम रोड स्थित एक प्राईवेट कम्पनी के वेयर हाऊस पर छापेमारी करके यहां रखे जिन्स का रिकार्ड खंगाला । कम्पनी के अधिकारियों ने उडन दस्ते को गौदाम में रखे 37000 बैग (प्रति बेट 50 किलो ग्राम) से सम्बंधित दस्तावेज पेश किए और शेष कागजात हैडक्वाटर में रखे होने की बात कही ।

मुख्यमंत्री उडन दस्ते का नेतृत्व कर रहे इंस्पैकटर रणधीर सिंह ने बताया कि डीएसपी इन्द्रजीत यादव की अगुवाई में मुख्यमंत्री उडन दस्ते की टीम को मिली सुचना के आधार पर छापेमारी सहित जांच की गई है। यहां गौदाम में मिले 37000 जौ के बैग से सम्बधित कागजात मांगे तो कम्पनी के कर्मचारी पूरे दस्तावेज पेश नही कर पाये और शेष दस्तावेज एक सप्ताह में मार्किट कमेटी कार्याेलय फर्रूखनगर के सचिव मनीष रोहिल्ला को सौंपने का कहा गया है । ताकि आगामी कार्रवाई की जा सके प्।

वही मार्किट कमेटी के सचिव मनीष रोहिल्ला ने बताया कि उक्त गौदाम से सम्बंधित कम्पनी को उन्होने पहले ही डिमांड नोटिस दिया हुआ है । मामला हरियाणा पंजाब हाईकोर्ट चंडीगढ़ में विचाराधीन है । गौदाम से सम्बंधीत कागजात लेकर उडन दस्ते को सौंप दिए जाएंगे । इस मौके पर सब इंस्पैकटर ब्रह्म प्रकाश , एएसआई अशोक कुमार, सुनील कुमार, एचसी मनोज कुमार के अलावा मार्किट कमेटी के स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!