गुरुग्राम विवि. के विद्यार्थियों का हुआ नेशनल एवं बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयन

जीयू के छात्रों को मिला 4 से 6 लाख सालाना का पैकेज

गुरुग्राम – गुरुग्राम विवि. के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर विश्वविख्यात कंपनियों में रोजगार हासिल किया है । क्यूडेस्क, टीसीएस,सोपरा स्टेरिया, इनोस्टैक्स, विप्रा,यामाहा कंपनी में रोजगार हासिल कर विवि. के शैक्षणिक स्तर का नाम रोशन किया है । गुरुग्राम विवि. के इंजीनियरिंग के 6 विद्यार्थियों का नेशनल एवं बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयन हुआ है । . देश-दुनिया की विख्यात कंपनियों ने इंटरव्यू लेने के बाद अपने परिणाम घोषित किए, जिसमे विवि. के 6 विद्यार्थियों का चयन हुआ है । कैंपस में चयन होने के बाद विद्यार्थी उत्साह से लबरेज हैं, और कुछ कर गुजरने का जज्बा उनके चेहरे पर नजर आ रहा है। चयनित विद्यार्थियों से प्रेरणा पाकर अन्य विद्यार्थियों में भी सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है ।

इंजीनियरिंग विभाग के डीन एवं प्लेसमेंट समन्वयक डॉ. अशोक खन्ना ने बताया की प्लेसमेंट प्रक्रिया में विवि. के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा के दम पर कंपनी के सभी अधिकारीयों को प्रभावित कर ऑफर लेटर हासिल किया है, आगे खन्ना ने जानकारी देते हुए बताया कि इंजीनियरिंग विभाग के हर्षिता मल्होत्रा को टीसीएस से, आशीष यादव को सोपरा स्टेरिया से, सुधांशु को इनोस्टैक्स, मुस्कान को क्यूडेस्क से, विपर्व चोपड़ा को विप्रो, और चर्चिल कुंडू को यामाहा से ऑफर लेटर प्राप्त हुआ । सभी विद्यार्थियों को 4 से 6 लाख रूपये सालाना का पैकेज मिला है ।

इस अवसर पर गुरुग्राम विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने चयनित सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आज हर बच्चा अच्छी शिक्षा हासिल कर अच्छा रोजगार चाहता है ताकि वह अपने परिवार का सहारा बन सके।हमारे विश्वविद्यालय में शिक्षकों की टीम बच्चों के इस सपने को पूरा करने के लिए पूरी तरह समर्पित है, जिसका ही परिणाम है कि बच्चे कंपनियों की चयन प्रक्रिया में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होंने चयनित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उच्च पद हासिल करने की शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर डॉ. अमन वशिष्ठ, डॉ. मनीषा, डॉ. सुमन वशिष्ठ समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!