चंडीगढ़ , 22 अप्रैल – आजादी के अमृत महोत्सव के तहत श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को लेकर पानीपत साईकिल क्लब द्वारा शुक्रवार सांय जीटी रोड़ स्थित पहली पातशाही गुरुद्वारा से साईकिल रैली निकाली गई जिसको उपायुक्त सुशील सारवान ने झण्डी दिखाकर रवाना किया।

डीसी सुशील सारवान ने रवाना करते हुए साईकिल क्लब के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि पानीपत जैसी ऐतिहासिक धरती पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होना हम सबके लिए सौभाग्य की बात है। हम सबको माहपुरुषों के दिखाए रास्ते पर चलकर देश की एकता और अखण्डता के लिए काम करना चाहिए। ऐसे कार्यक्रमों से हम सबके नैतिक मूल्य मजबूत होते हैं और युवाओं में उर्जा का सकारात्मक संचार होता है।

पानीपत साईकिल क्लब के प्रधान पवन अरोड़ा ने बताया कि पानीपत साईकिल क्लब इस तरह के कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर भाग लेता है। इस साईकिल रैली के माध्यम से  लोगों को इस कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण भी दिया जा रहा है। शुक्रवार को यह रैली तहसील कैम्प से चलकर स्थानीय सैक्टर 13-17 में सम्पन्न हुई। इस मौके पर इसराना साहिब गुरुद्वारा से बाबा दलविन्द्र सिंह, साईकिल क्लब के सदस्य सतीश चुग, गगनदीप, अशोक अरोड़ा इत्यादि भी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!