-महासचिव डीआर शर्मा ने कोरोना के बढ़ते केसों पर सतर्क रहने का भेजा संदेश

गुरुग्राम। भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी हरियाणा शाखा के महासचिव डीआर शर्मा के जन्मदिवस पर शुक्रवार को जिला रेडक्रॉस सोसायटी परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रेडक्रॉस सोसायटी की शाखाओं में रक्त शिविरों का भी आयोजन किया गया। इस दौरान उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए सोसायटी के सदस्यों ने उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी।

रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने महासचिव डीआर शर्मा को जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन और प्रयासों से रेडक्रॉस सोसायटी के जनसेवा के क्षेत्र में काफी मजबूत हुई है। रेडक्रॉस सोसायटी से सहसचिव सुभाष शर्मा, आकांक्षा, अतुल पराशर, कुणाल मंगला, श्यामा राजपूत, रजनी कटारिया, कामकाजी महिला आवास की वार्डन कविता सरकार के साथ फस्र्ट एड के स्टूडेंट ने महासचिव डीआर शर्मा के जन्मदिवस पर पौधारोपण किया। सभी ने उनकी लंबी उम्र की कामना की।

इस अवसर पर भेजे गए संदेश में डीआर शर्मा ने सभी को धन्यवाद देते हुए कोरोना महामारी से खुद भी बचने और दूसरों को भी बचाने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि यह हम सबकी परीक्षा की घड़ी है। पहले भी रेडक्रॉस ने दिन-रात काम करके लोगों का जीवन बचाया है। खाने-पीने से लेकर दवा, ऑक्सीजन आदि जरूरतमंदों तक पहुंचाई। कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। सरकारी तौर पर तैयारियां पूरी हैं। इस बार ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। हर जिले में नए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हो चुके हैं। रेडक्रॉस ने भी ऑक्सीजन बैंक शुरू किये हैं। संस्था से जुड़ा हर सदस्य ऐसे ही समाजसेवा में लगा रहे, यही सच्ची इंसानियत है।

error: Content is protected !!