वारदात में प्रयोग की गई पिस्टल, मोटरसाईकिल, 07 खाली कारतूस व 02 जिन्दा कारतूस भी बरामद।

गुरुग्राम – दिनांक 21.04.2022 को समय करीब 7.15 PM पर गाँव बिलासपुर खुर्द निवासी श्री दीपक को मोटरसाईकिल सवार एक युवक द्वारा गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

इस मामले में निरीक्षक अजय कुमार, प्रबंधक थाना बिलासपुर, गुरुग्राम की टीम ने आरोपी कैलाश निवासी समरगोपालपुर जिला रोहतक, उम्र 20 वर्ष को दिनांक 22.04.2022 को वारदात के कुछ घन्टों बाद ही काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह मृतक दीपक के मकान में किराए पर रहता था। किसी बात को लेकर इनके बीच बहस हो गई और मृतक दीपक ने इसको (आरोपी कैलाश) को थप्पङ मार दिया था जिसके कारण आरोपी ने इस हत्याकांड को अंजाम अन्जाम दिया। हत्या की वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई पिस्टल, मोटरसाईकिल, 07 खाली खोल व 02 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके खिलाफ रोहतक मे पहले भी हत्या के प्रयास करने की वारदात अंजाम देने के 02 अभियोग अंकित है। आरोपी को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जहां से 4 दिन का पुलिस हिरासत रिमाण्ड मिला है तथा इस दौरान इससे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

रिमांड के दौरान आरोपी को हथियार व बाइक उपलब्ध कराने वाले व्यक्ति बारे पूछताछ की जाएगी। बाइक के इंजन व चैसिस न0 को नष्ट किया हुआ है जिनके बारे पूछताछ की जानी है।

पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि इसके विरुद्ध जानलेवा हमला करने के दो मामले रोहतक में अंकित हैं। इन मामलों में इसने अपने साथियों के साथ लाठी डंडो से हमला करके जानलेवा हमला किया था। इन मामलों की भी विस्तृत जानकारी ली जा रही है।

error: Content is protected !!