-एक करोड़ रुपये में बनेगा शिवाजी पार्क की आरएमसी सड़कें

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शुक्रवार को शिवाजी पार्क कालोनी में आरएमसी सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इससे पूर्व उनका क्षेत्र के लोगों ने भव्य स्वागत किया। लोगों ने इस कार्य की शुरुआत के लिए विधायक का धन्यवाद भी किया।

विधायक सुधीर ङ्क्षसगला ने कहा कि शिवाजी पार्क कालोनी में सड़कों के निर्माण की जरूरत की सूचना के सथ ही उन्होंने इस पर काम शुरू कर दिया था। यहां करीब एक करोड़ रुपये खर्च करके आरएमसी मेन सड़कों का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में सुविधाएं देने के लिए लगातार काम किया जा रहा है। बिजली, पानी, सड़कें आदमी की मूलभूत जरूरतें हैं। इनकी ना तो कमी होनी चाहिए और ना ही किल्लत। हर स्तर पर सरकार काम कर रही है। शहर में जरूरत अनुसार इन विषयों पर काम हो रहे हैं। श्री सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम के विकास में केंद्र और राज्य सरकार का अहम योगदान है। यहां कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम युद्ध स्तर पर जारी है। इन कार्यों के पूरा होने पर गुरुग्राम की कई समस्याएं खत्म होंगी।

पुराने शहर में यातायात जाम की समस्या भी इन प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद सुधर जाएगी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के हर प्रतिनिधि को अपने-अपने क्षेत्र में समस्याओं का आंकलन करके उनमें सुधार कराना चाहिए। हम सब जनता के चुने हुए हैं। जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरना हम सबका धर्म है। राजनीति सेवा का माध्यम है। इस अवसर पर क्षेत्र के पार्षद नीरज यादव, बलबीर यादव, हर्षू शर्मा, अनुपम शर्मा, हुकम सिंह, अत्तर सिंह, दिनेश यादव व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!