गुरुग्राम, 15 अप्रैल। राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) गुरुग्राम द्वारा 21 अप्रैल को अपरेंटिस के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में भाग ले रही विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां अपनी जरूरतों व नियमों के हिसाब से अपरेंटिस के लिए आईटीआई पास विद्यार्थियों का चयन करेगी।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान गुरुग्राम के प्राचार्य जयदीप सिंह कादियान ने बताया कि 21 अप्रैल को आईटीआई गुरुग्राम के प्रांगण में मेगा शिक्षुता मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड, मुंजाल शोवा, डेनसो हरियाणा प्राइवेट लिमिटेड, एजी इंडस्ट्री, ए टू जेड इंफ्रा इंजीनियरिंग लिमिटेड, ऑटोफिट प्राइवेट लिमटेड, संधार प्राइवेट लिमिटेड, सनबीम, टेकगियर, एएसके ऑटोमोटिव, सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, थीटा इंडस्ट्री सहित 20 से 25 अन्य कंपनिया भी भाग ले रही हैं। जिसमे छात्र छात्राओं को केवल अपरेंटिस के तौर लगाया जाएगा।

श्री कादियान ने बताया कि मेले में लाभ लेने के इच्छुक प्रार्थी 21 अप्रैल को प्रातः 09 बजे अपने सभी मूल प्रमाण पत्र एवं 02 फोटो सहित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान गुरुग्राम के प्रांगण में पहुँचना सुनिश्चित करें।

उन्होंने बताया कि श्री कादियान ने कहा की मेले में भाग लेने के इच्छुक किसी भी प्रतिभागी को इस विषय से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो संस्थान में आकर अथवा 01242300190 पर सम्पर्क कर इस विषय में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकता है। वहीं जिन छात्र  छात्राओं ने अभी तक अपने एनएसी व पीएनएसी प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किए हैं वे किसी भी कार्यदिवस पर संस्थान के शिक्षुता शाखा से प्राप्त कर सकते हैं।