-सिग्नेचर टावर के पास बने गुरूकमल भाजपा कार्यालय का अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन
-गुरुवार 14 अप्रैल को होगा यह उद्घाटन समारोह

गुरुग्राम। बाबा साहेब डा. भीम राव अंबेडकर जी की 131वीं जयंती के अवसर पर गुरुग्राम में भारतीय जनता पार्टी के गुरूकमल नाम से प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन समारोह 14 अप्रैल 2022 को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया जाएगा। इस समारोह की तैयारियों को लेकर गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने बुधवार को जायजा लिया। साथ ही उचित दिशा-निर्देश भी दिए।

विधायक सुधीर सिंगला ने बताया कि सिग्नेचर टावर के पास बने भाजपा के गुरूकमल नाम से प्रदेश कार्यालय को बेहरीन बनाया गया है। इस कार्यक्रम में गुरुग्राम व फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा कार्यकर्ता, नेता शिरकत करेंगे। उसी हिसाब से यहां पर भव्य तैयारियां भी की जा रही हैं। गर्मी को देखते हुए यहां विशेष प्रबंध किए गए हैं। कार्यक्रम का समय 4 बजे से है, इसलिए शाम के समय मौसम भी ठीक हो जाएगा। वाटरपु्रफ टैंट यहां लगाया गया है, ताकि मौसम अगर खराब हो जाए तो कार्यक्रम निर्बाध रूप से चलता रहे। इस समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव समेत कई वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे।

काफिले के साथ अपने कार्यालय से चलेंगे
विधायक सुधीर सिंगला भाजपा प्रदेश कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ काफिले के रूप में चलेंगे। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को उनके कार्यालय के साथ में एकत्रित होने को कहा गया है। सभी कार्यकर्ता अपने वाहनों को कंपनी बाग में पार्क करेंगे।

error: Content is protected !!