औद्योगिक क्षेत्र में समस्याएं ही समस्याएंफुटपाथ व सडक़ों की हालत है जर्जर, क्षेत्रवासी हैं परेशान

गुडग़ांव, 9 अप्रैल (अशोक): शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सडक़ें जहां जर्जर अवस्था में हैं, वहीं सडक़ों पर बने सीवर के मैनहॉल आदि भी टूटे हुए हैं। जिससे आम आदमी का पैदल चलना भी बड़ा दुश्वार हो गया है। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन नगर निगम प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

औद्योगिक क्षेत्र बेहरामपुर खटौला भी इससे अछूता नहीं है। क्षेत्र के सतपाल, बलिराम, इमरान, भूपेंद्र, छोटन आदि का कहना है कि सडक़ पर पैदल चलना बड़ा ही जोखिम भरा है। क्योंकि क्षेत्र की सडक़ें जहां टूटी हैं, वहीं सडक़ किनारे बनाया गया फुटपाथ भी टूटा-फूटा पड़ा है। फुटपाथ व सडक़ एक समान हो गई हैं। फुटपाथ पर भारी-भारी वाहनों का भी आवागमन होता रहता है। जिससे फुटपाथ भी जर्जर अवस्था में पहुंच चुका है। उनका कहना है कि इस सबकी शिकायत नगर निगम व जीएमडीए प्रशासन के उच्चाधिकारियों तक से भी कई बार की जा चुकी है, लेकिन कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा। सदैव दुर्घटना होने का भय बना रहता है।

औद्योगिक क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही रहती है, जिसके कारण कभी भी कोई भयंकर दुर्घटना घटित हो सकती है। उनका कहना है कि यदि शीघ्र ही समस्या का समाधान हीं कराया गया तो क्षेत्रवासियों को मजबूर होकर सडक़ों पर उतरना पड़ेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी संबंधित अधिकारियों की ही होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!