कांग्रेस के राज में एक ही चेहरा बार-बार बनता रहा सांसद और विधायक.
भारतीय जनता पार्टी के द्वारा परिवारवाद की राजनीति से खत्म किया गया.
भाजपा ने सुनिश्चित किया देश के आम लोगो की सरकार में हिस्सेदारी हो

फतह सिंह उजाला

पटौदी । एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के उपलक्ष पर मानेसर स्थित कार्यालय पर विधान सभा स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया । जरावता ने डॉ. श्यामा प्रशाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्य की प्रतिमा पर माला व पुष्प अर्पित किए । कार्यक्रम में  पटौदी विधान सभा से तीनो मंडलों के सैंकड़ो कार्यकर्ताओ ने भाग लिया । कार्यक्रम में एमएलए जरावता सहित सभी कार्यकर्ताओ ने पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुना ।

इस मौके पर एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कि नीव राजनीति में परिवारवाद को खत्म करने के उदेश्य से रखी गयी है । क्योंकि अब तक राजनीति में सामंतवादी लोगो ने परिवारवाद की परम्परा को लगातार जारी रखा । इसी तरह कांग्रेस की सरकार आई और वही सांसद, एमएलए बार – बार बनते गये । इसके बाद फिर राजनीतिक परिवर्तन हुआ और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी । भारतीय जनता पार्टी ने परिवारवाद को खत्म किया और  भारतीय जनता पार्टी ने यह सुनिश्चित किया कि देश भर के सभी लोगो की सरकार में हिस्सेदारी हो । आज 6 अप्रैल को पुरे भारत वर्ष में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस बड़े धूम धाम से मनाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ता  भी अपनी मेहनत से बड़ी से बड़ी उचाइयो पर पहुच सकता है ।

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी का मूल उदेश्य यही है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को आगे लाना और देश और समाज को आगे बढ़ाना । आज हमारे पार्टी के संस्थापको का सपना पूरा हुआ। वर्तमान में केंद्र व अधिकतर राज्यों में  भारतीय जनता पार्टी कि सरकार है और आने वाले कुछ ही समय में केंद्र व सभी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी कि सरकार होगी । कार्यक्रम के अंत में एमएलए सत्यप्रकाश जरावता ने सभी कार्यकर्ताओ को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की शुभकामनायें दी ।

इसके बाद एमएलए जरावता व सभी कार्यकर्ताओ ने हाथों में भाजपा का झंडा थामकर लगभग 2 किलो मीटर लम्बी शोभा यात्रा निकाली । यात्रा में वन्दे मातरम, भारत माता की जय, गौ माता की जय, भारतीय जनता पार्टी की जय व नरेंद्र मोदी की जय के नारे गुंजते रहे। इस मौके पर देवेन्द्र मंडल अध्यक्ष मानेसर, कृष्ण मंडल अध्यक्ष पटौदी, मनोज यादव उपाध्यक्ष मंडल मानेसर, धर्मेन्द्र महामंत्री मंडल पटौदी, हरी सिंह नखडौला अध्यक्ष  एसी मोर्चा मंडल मानेसर, प्रवीन अध्यक्ष युवा मोर्चा मंडल मानेसर,  सुंदर लाल सरपंच सिकंदरपुर, दयाराम चेयरमैन, प्रदीप सरपंच नौरंगपुर, प्रदीप जैलदार, यशबीर सिधरावली, शशी प्रधान मानेसर, पंकज सरपंच लोकरा, चौधरी दयाराम मिलकपुर, अजित यादव (पूर्व पार्षद), ओमप्रकाश पूर्व सरपंच मानेसर, रमेश पूर्व सरपंच कासन, अभिमन्यु थानेदार, अशोक यादव मानेसर,  धनपत, सुरेश यादव, केशव दयाल नाहरपुर, प्रेम नाहरपुर , भूपेन्द्र सहरावन एवं सेकड़ो कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!