चंडीगढ़, 4 अप्रैल – मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने सोमवार को पानीपत जिला के गांव सिवाह में करीब एक करोड़ से ऊपर की धनराशि से बन रहे तालाब के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि तय समय में इस तालाब का निर्माण करवाया जाए। उन्होंने कहा कि एसटीपी का पानी साफ करके जो पानी तालाब में लाया जाए वह तय मानकों के हिसाब से ही डाला जाए।

       विधायक महिपाल ढांडा, जेजेपी नेता देवेंद्र कादियान व सरपंच खुशदिल कादियान की ओर से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के समक्ष रखी गई गलियों के पुनर्निर्माण की मांग पर उन्होंने उपायुक्त सुशील सारवान को कहा कि वे संबंधित विभागों के अधिकारियों को बुलाकर गांव की गलियों को दोबारा बनाने के निर्देश दें।

       मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने अधिकारियों को निर्देश कि दिए कि गांव सिवाह में बनाए जा रहे तालाब के चारों तरफ स्पॉट वॉल भी बनाई जाए ताकि लोग इस पर सुबह की सैर भी कर सकें। इसके चारों तरफ पौधे भी लगाए जाएं। इसके साथ-साथ ग्रिल भी लगाई जाए। मुख्यमंत्री को बताया गया कि पशुओं के आन-जाने के लिए मुख्य स्थान ढालनुमा बनाया गया है ताकि उन्हें आने-जाने में दिक्कत ना हो । मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इससे पूर्व में बरसत रोड स्थित निर्माणाधीन एसटीपी का दौरा कर जायजा लिया। इस मौके पर निगमायुक्त आर.के.सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को विस्तृत जानकारी भी दी। इस मौके पर सांसद संजय भाटिया, विधायक महिपाल ढांडा और मेयर अवनीत कौर भी उपस्थित रही। 

error: Content is protected !!