सरकार को समर्थन देने के बाद लोगों से रुबरु हुए विधायक सोमबीर सांगवान, निज आवास पर सुनी जनसमस्याएं

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

27 मार्च -,चरखी दादरी विधायक सोमबीर सांगवान ने रविवार को लोहारु रोड़ स्थित अपने निज आवास पर जन समस्याएं सुनी। हलके के दर्जनभर गांवों से आएं लोगों ने उन्हें अलग-अलग समस्याओं से अवगत करवाया जिसके बाद उन्होंने उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

किसान आंदोलन चलते सरकार से समर्थन वापिस लेने के बाद दादरी विधायक सोमबीर सांगवान ने अब किसान आंदोलन समाप्त होने पर दोबारा से सरकार को समर्थन दे दिया है। सरकार को समर्थन देने के बाद दादरी विधायक रविवार को पहली बार अपने आवास पर हलके के लोगों से रुबरु हुए। इस दौरान दादरी हलके के गांव चरखी, भैरवी, साहुवास, अटेला आदि दर्जनभर गावों के लोगों ने उनके समक्ष अपने गांवों की बिजली, पानी व दूसरी समस्याओं से अवगत करवाया। इसके अलावा विधायक से मिलने पहुंचे लोगों ने फसल खरीद विषय को लेकर भी विचार विमर्श किया। जिसके बाद विधायक सोमबीर सांगवान ने समस्याओं के उचित व जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया। उन्हेांने कहा कि किसानों को फसल खरीद में किसी भी प्रकार दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर राजसिंह अख्तयारपुरा, शेखर नांधा, राजपाल डांगी, मास्टर रामनिवास सांगवान, सूबेदार सुमेर सिंह, जिला पार्षद रामकिशन मानकावास, शमशेर भैरवी आदि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!