आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर यूनियन की हड़ताल 107 वे दिन मे, विधायक सिंगला के के पीए को मांग पत्र दीया.

गुरुग्राम 24 मार्च 2022 आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर यूनियन की हड़ताल 107 वे दिन मे पहुंच गई. आज के हड़ताल के अध्यक्षता जिला उपप्रधान मीना यादव ने किया मंच संचालन जिला के सह सचिव रानी ने किया.

तालमेल कमेटी के आह्वान पर पूरे राज्य में बीजेपी जेजेपी के विधायक मंत्री के आवास पर मांग पत्र देने का प्रोग्राम था सुबह 10:00 बजे से लेकर कमला नेहरू पार्क में वर्कर हेल्पर इकट्ठे हुए और वहां से प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करती हुई बीजेपी के विधायक सुधीर सिंगला के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए पहुंची. इस प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में वर्कर हेल्परो ने भाग लिया अपनी मांगों का मांग पत्र सुधीर सिंगला के पीए को मांग पत्र दीया गया.

राज्य की उप प्रधान सरस्वती ने अपने संबोधित में करते हुए कहा कि सरकार पूरे हरियाणा में 550 सौ के करीब वर्कर हेल्पर को टर्मिनेट किया गया है सरकार सभी टर्मिनेट बहनों को बहाल करें जब तक टर्मिनेट बहनों को बाहर नहीं करती तब तक इसी तरह हमारी हड़ताल जारी रहेगी 26 मार्च को कलायत में होने वाली महापंचायत में भी गुरुग्राम जिले से सैकड़ों की संख्या में कलायत महापंचायत में पहुंचेंगे जो सरकार ने हमारी मांगे लागू की गई हैं उन सभी मांगों का पत्र जारी करें निर्मल पूनम सरोज मीना ललितेश कमलेश भतेरी निर्मला अनीता इन सभी ने अपने विचार रखे.

You May Have Missed

error: Content is protected !!