चुनाव खत्म, भाजपा के अच्छे दिन शुरू : पंकज डावर

पेट्रोल और डीजल 80 पैसे महंगा
घरेलू गैस सिलेंडर के दाम भी 50 रुपए बढ़ाए

गुड़गांव 22 मार्च – भाजपा की करनी और कथनी में कितना अंतर है यह मौजूदा चुनाव के समय में हुए भाषण बाजी की बातें अब सबके समझ में आना शुरू हो गई है, क्योंकि 5 प्रदेशों में चुनाव समाप्त होते ही भाजपा के अच्छे दिन की शुरुआत हो चुकी है। यह कहना है कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर का।

मंगलवार को दोपहर बाद ही डीजल और पेट्रोल के दामों में 80 पैसे की बढ़ोतरी कर दी गई। डीजल पेट्रोल के साथ साथ ही रसोई गैस के दाम भी 50 रुपए बढ़ा दिए गए। पंकज डावर ने कहा कि यह तो अभी भाजपा ने शुरुआत मात्र की है अब हर दूसरे तीसरे दिन ऐसे ही 20 पैसे, 50 पैसे, एक रुपए, 2 रुपए की बढ़ोतरी करके पेट्रोल डीजल के दाम आसमान पर पहुंचाने के फिराक में केंद्र सरकार काम कर रही है।

पंकज डावर ने कहा कि रसोई गैस बढ़ोतरी करने के पीछे भी भाजपा की मजबूरी है। क्योंकि हाल ही में हुए चुनाव में भाजपा ने वादा किया है होली और दिवाली जैसे त्योहारों पर भाजपा की सरकार एक गैस सिलेंडर मुफ्त देगी। मौजूदा होली के त्यौहार पर गैस सिलेंडर मुफ्त तो मिले नहीं, लेकिन आने वाले त्यौहार तक भाजपा घरेलू गैस सिलेंडरों के दाम इतने अधिक बढ़ा देगी की जनता से ही मुफ्त बांटने वाले सिलेंडर का पैसा वसूल लेगी।

पंकज डावर ने कहा कि भाजपा की सरकार एक तरफ तो देश में बढ़ती महंगाई को रोकने में पूरी तरह से नाकामयाब हो रही है दूसरी तरफ महंगाई का बोझ इतना बढा रही है कि आम जनता में हाय तौबा जैसी स्थिति पैदा हो रही है। कहते हैं ना भाजपा योजना के तहत काम करती है अब तो आम जनता को भी लगने लगा है कि भाजपा पूरी योजना के तहत ही काम कर रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!