पीएम मोदी से अहीर रेजिमेंट बनाने की है पूरी उम्मीद: राव नरबीर सिंह

-अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर धरने पर पहुंचे पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह
-23 मार्च को अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर होगा एक बड़ा प्रदर्शन
-जब तक नहीं बनेगा अहीर रेजिमेंट, चलता रहेगा आंदोलन
-बीती 4 फरवरी से चल रहा है अनिश्चितकालीन धरना

गुरुग्राम। अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर यहां खेड़कीदौला टोल प्लाजा के पास अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे लोगों के बीच रविवार को हरियाणा के पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग का समर्थन किया। साथ ही कहा कि पीएम मोदी से उन्हें अहीर रेजिमेंट बनाने की पूरी उम्मीद है।

राव नरबीर सिंह ने कहा कि अहीर समाज के लोग पूरी तरह से अनुशासित है। देश पर मर-मिटने का जज्बा सदा रखते हैं। सीना तानकर दुश्मन के सामने खड़े रहते हैं। दुश्मनों को मारकर देश की रक्षा करना अहीर समाज से सेना में जाने वाले जांबाजों की आदत बन चुकी है। ऐसे समाज को सम्मान देने के लिए सरकार अहीर रेजिमेंट बनाए। उन्होंने कहा कि जब कोई भी जांबाज देश के लिए शहादत दे तो उसके कंधे पर अहीर रेजिमेंट लिखा हो।

राव नरबीर ङ्क्षसह ने कहा कि देश का आम आदमी नारा लगता है मोदी है तो मुमकिन है, तो फिर अहीर रेजिमेंट मुमकिन क्यों नहीं है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस बार मोदी के नेतृत्व में अहीर रेजिमेंट का गठन होगा। राव नरबीर सिंह ने पिछली सरकारों का भी उदाहरण देते हुए कहा कि पहले हालात ऐसे नहीं थे कि अहीर रेजिमेंट बनाया जा सके। क्योंकि पहले कई दलों की मिली-जुली सरकार थी। अब केंद्र में और हरियाणा प्रदेश में एक ही पार्टी की पूर्णबहुमत की सरकार है। यहां लोगों का हुजूम और गांव-गांव की मांग है कि अबकी बार अहीर रेजिमेंट बनना चाहिए। इस अवसर पर पार्षद कुलदीप यादव, पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी, राकेश यादव समेत काफी संख्या में राव नरबीर सिंह के समर्थक, ग्रामीण मौजूद रहे।  

Previous post

भारी संख्या में अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को हथियारों के जखीरा सहित गुरुग्राम पुलिस ने किया काबू।

Next post

समस्या बताते हुए फरियादी रोई तो गृह मंत्री अनिल विज बोले , ‘अनिल विज के द्वारा साइन किए गए कागज पर अवश्य होती है कार्रवाई’

You May Have Missed

error: Content is protected !!