मुख्यमंत्री ने कहा यह मेरा सम्मान नहीं सभी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

चंडीगढ़, 16 मार्च- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को एशिया वन मैगज़ीन ने कोविड-19 कमिटमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें यह सम्मान कोरोना महामारी के चुनौतीपूर्ण माहौल के बावजूद प्रदेश की अर्थव्यवस्था के पुनरूद्धार और समाज के सामूहिक कल्याण में योगदान के लिए मिला। मुख्यमंत्री ने यह सम्मान लेते हुए कहा कि यह उनका सम्मान नहीं बल्कि प्रदेश के सभी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान है।

यह सम्मान एशिया वन मैग्जीन की टीम द्वारा चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर दिया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने वीडियो संदेश के माध्यम से एशिया वन मैग्जीन व अन्य अवार्ड विजेताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह हरियाणा के उन सभी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान है, जिन्होंने अपनी जिंदगी की परवाह न करते हुए दिन-रात मरीजों की सेवा की और लोगों को महामारी के प्रति जागरूक किया।

लॉकडाउन के बावजूद नहीं रूकी सेवा भावना
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि लॉकडाउन के बावजूद लोगों की सेवा भावना नहीं रूकी। उन्होंने घर-घर जाकर दैनिक आवश्यकताओं की चीजों और दवाइयां पहुंचाने का काम किया। लोगों ने घर से दूर फंसे जरुरतमंदों के लिए आवास और भोजन की व्यवस्था की। इस दौरान सरकार ने भी जिम्मेदारी पूर्वक लोगों की सहायता की।

 मैं कोरोना वॉरियर्स का कृतज्ञ – मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि मैं सभी कोरोना वॉरियर्स का कृतज्ञ हूं। उन्हीं की बदौलत हम प्रदेश में कोविड-19 महामारी पर नियंत्रण करने में सफल रहे। मैं ऐसे मानव सेवकों का अभिनंदन करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि प्रदेश की जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। मुख्यमंत्री ने मैग्जीन की टीम का भी आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव श्री अमित अग्रवाल, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार श्री अमित आर्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!