सीएसआर फण्ड के तहत हीरो मोटोकॉर्प ने उपलब्ध कराए स्कूटर्स

गुरुग्राम, 09 मार्च। गुरुग्राम के उपायुक्त श्री निशांत कुमार यादव ने आज कोरोना काल में अपनी उत्कृष्ट सेवाओं से इस महामारी को नियंत्रित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली 50 आशा वर्कर्स को स्कूटर्स भेंट किए। यह स्कूटर्स हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से सीएसआर फण्ड के तहत उपलब्ध कराए गए थे। यह कार्यक्रम अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में हीरो सेफ्टी पार्क में आयोजित किया गया था।

श्री यादव ने कार्यक्रम का शुभारंभ करने उपरान्त अपने संबोधन में कहा कि आशा कार्यकर्ताओं ने कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में विशेष रूप से दूरदराज के कस्बों और गांवों में जाकर सराहनीय कार्य किया। इसके साथ ही स्थानीय नागरिकों के साथ निरंतर संपर्क बनाते हुए इस महामारी को नियंत्रित करने में अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने कहा कि आशा वर्कर्स ने कोरोना महामारी से संक्रमित किसी भी व्यक्ति की तलाश के लिए घर-घर सर्वेक्षण करके राज्य भर में लोगों की स्क्रीनिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन कोरोना योद्धाओं को पुरस्कृत करने में हीरो मोटोकॉर्प का प्रयास वास्तव में सराहनीय है। इनका यह प्रयास लोगों और समाज के प्रति इस तरह के समर्पण को पहचानने के लिए और अधिक कॉरपोरेट्स को प्रेरित करेगा।

कार्यक्रम में कंपनी के सीएसआर व कॉरपोरेट कम्युनिकेशन प्रमुख भारतेंदु काबी ने आशा वर्कर्स के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित रूप से इन्होंने कोविड 19 की रोकथाम और प्रबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आशा वर्कर्स इस लड़ाई में हमारी पथप्रदर्शक रही हैं। ऐसे में समाज के कमजोर वर्गों की रक्षा के लिए उनके अथक और वीर प्रयासों को सम्मानित करने के लिए महिला दिवस से बेहतर दिवस कोई नही हो सकता।

इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव, गुरुग्राम की एसडीएम अंकिता चौधरी, सीएसआर ट्रस्ट हरियाणा के वाईस चैयरमेन बोधराज सीकरी, सीएसआर के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह सहित कंपनी के अन्य अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!