ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री…..हत्यारों की इनफार्मेशन देने वाले को मिलेगा एक लाख का इनाम

गुरुग्राम पुलिस के द्वारा की गई नकद इनाम की यह बड़ी घोषणा.
सोमवार को सेक्टर 31 सीएनजी पंप पर 3 कर्मचारियों की हत्या.
वारदात से पहले बदमाशों ने बंद की लाइटें और सीसीटीवी कैमरे

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । 
गुरुग्राम के पाश इलाके सेक्टर 31 में सोमवार को सीएनजी पंप पर 3 कर्मचारियों की हत्या कथित रूप से गुरुग्राम पुलिस के लिए मर्डर मिस्ट्री ही बनी हुई प्रतीत हो रही है । शायद यही कारण है कि ट्रिपल मर्डर के इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के द्वारा 72 घंटे के अंदर ही हत्यारों का सुराग देने और हत्यारों की गिरफ्तारी में सहयोग करने वाले के लिए एक लाख रूपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

गौरतलब है कि सेक्टर 31 में सोमवार को सुबह सूरज निकलने से पहले अंधेरे-अंधेरे करीब 3 बजे सीएनजी पंप पर मैनेजर सहित तीन कर्मचारियों की तेज धारदार हथियार कथित रूप से चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी । यहां कार्यरत 2 कर्मचारियों की डेड बॉडी मैनेजर के कमरे में ही मिली थी तथा तीसरा कर्मचारी घायल होने के बाद बचने के प्रयास में भागते हुए कुछ दूरी पर जाकर दम तोड़ गया था। इस सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के अलावा गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन भी वारदात स्थल जायजा लेने के लिए पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक यहां सीएनजी पंप पर कर्मचारियों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाने के समय बदमाशों के द्वारा कथित रूप से सीसीटीवी और लाइटें भी बंद कर दी गई थी ।

हत्यारों ने किस बेरहमी से कर्मचारियों की हत्या की, यह सीएनजी पंप के मैनेजर के कमरे में फैले खून से ही स्पष्ट हो रहा था । जिस प्रकार से गुरुग्राम पुलिस के द्वारा भारी भरकम एक लाख के इनाम की घोषणा हत्यारों का सुराग देने और हत्यारों की गिरफ्तारी में सहयोग करने वाले के लिए की गई है। इस नकदी इनाम की घोषणा को देखते हुए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सीएनजी पंप पर कर्मचारियों की बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कितने अधिक शातिर रहे होंगे कि उन्होंने कथित रूप से किसी भी प्रकार का कोई भी सुराग ही नहीं छोड़ा है । सूत्रों के मुताबिक हत्यारों के द्वारा वारदात को अंजाम दिया जाने के दौरान सीएनजी पंप पर लाइट बंद करने के साथ ही सभी सीसीटीवी कैमरे भी कथित रूप से बंद कर दिए थे । यहां जो अहम गुत्थी उलझी हुई है, उसके विषय में सूत्रों के मुताबिक कहा गया है कि हत्यारों के द्वारा सीएनजी पंप मैनेजर के कमरे में रखे हुए कैश अथवा नकदी को यहीं पर ही छोड़ दिया गया । अब देखना यह है कि हाइटेक सिटी गुरुग्राम की हाईटेक पुलिस अपने संसाधनों और तकनीक की बदौलत ट्रिपल मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने में सफल रहती है। या फिर जो एक लाख इनाम की घोषणा की गई है , इस इनाम की बदौलत गुरुग्राम पुलिस को हत्यारों का सुराग अथवा कोई ठोस जानकारी प्राप्त होने पर हत्यारों को काबू किया जा सकेगा।

Previous post

विधायक निर्मल रानी व विधायक पंडित नीरज शर्मा को वर्ष 2021 के सर्वश्रेष्ठ विधायक पुरस्कार

Next post

अंग्रेजों द्वारा जाति के नाम पर बनाई रेजिमेंटों के नाम बदले जाएं वर्ना अहीर रेजिमेंट तुरंत बनाई जाऐ

You May Have Missed

error: Content is protected !!