गुरुग्राम 26 फरवरी – 23 जनवरी को आजाद हिंद फौज के संस्थापक सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर जय बोस के नारों से प्रदेश को गुंजायमान कर देश के लिए बलिदान देने वालों वीरों को नमन कर भाजपा ने जिस तरह से उनको सम्मान दिया। अब भाजपा ने आजादी के परवाने चंद्रशेखर आजाद का बलिदान दिवस हर्षोल्लास से मनाएगी है। भाजपा जिला की चारों विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग कार्यक्रम कर उनका बलिदान दिवस मनाएगी।

सोहना विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम भोंडसी कि स्नेह विहार कॉलोनी में होगा। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व मंत्री विपुल गोयल तथा सोहना तावडू विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय सिंह मौजूद रहेंगे।

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम ढोरका गांव में होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ,मनीष यादव इस कार्यक्रम में चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर पुष्पांजलि दे आजादी के दीवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे।

पटौदी विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम शेरपुर गांव में होगा। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पटौदी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सत्यप्रकाश जरावता तथा भाजपा नेता पवन अग्रवाल मौजूद रहेंगे।

गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम सेक्टर-7 स्थित जीएवी पब्लिक स्कूल में विधायक सत्यप्रकाश जरावता मुख्य अतिथि रहेंगे। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव एस आर सहारन इस कार्यक्रम में विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे।

जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने बताया कि जिला में अलग-अलग कार्यक्रमों में भाजपा के वरिष्ठ नेता पहुंच रहे हैं। आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यकर्ताओं में काफी जोश है।

error: Content is protected !!