गुरुग्राम 25 फरवरी 2022 – तालमेल कमेटी के आह्वान पर आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर यूनियन की हड़ताल 80 में दिन भी जारी रही. तालमेल कमेटी के आह्वान पर ही हरियाणा के सभी जिलों में आक्रोश पड़ाव डालने का फैसला लिया हुआ था गुड़गांव जिले में भी आज आक्रोश पड़ाव डाला गया कमला नेहरू पार्क के पास BJP के विधायक सुधीर सिंगला के आवास के बाहर आक्रोश पड़ाव किया. आज के पड़ाव की अध्यक्षता संतोष शर्मा प्रधान मंच संचालन सरस्वती जिला सचिव ने किया.

इस आक्रोश के समर्थन में सर्व कर्मचारी संघ के राज्य के उपप्रधान सुरेश नोहरा कर्मचारी संघ के जिला के सचिव रामनिवास ठाकरान हुडा कर्मचारी यूनियन के प्रधान वजीर सीटू यूनियन के एसएल मेजर प्रजापति जनवादी महिला समिति राज्य की अध्यक्ष उषा सिरोह व जनवादी महिला समिति जिला अध्यक्ष भारती देवी जिला सचिव विद्या ने इस आक्रोश पड़ाव का समर्थन किया. यह आक्रोश पड़ाव 24 घंटे दिन रात का डाला गया.

इसमें स्टेट कमेटी से के आव्हान पर सभी जिलों में आर्थिक मदद सहायता का कार्यक्रम किया हुआ था गुड़गांव जिले में भी 10 टीम बनाकर पूरे बाजार में आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर यूनियन ने आर्थिक मदद सहयोग के की अपील की और आम जनता को भी खट्टर सरकार बीजेपी सरकार की नीतियों के बारे में अवगत कराया वह आम जनता में पर्चे भी बांटे गए आम जनता ने भी इस आंदोलन मैं और सरकार की आर्थिक सहयोग किया और सरकार की कथनी करनी का भी लोगों को बताया बताया, क्योंकि 80 दिन से वर्कर हेल्पर सड़कों पर बैठी है लेकिन हरियाणा की सरकार इन बेटियों के बारे में कुछ नहीं सोच रही सरकार जूठा नारा लगा रही है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन सरकार ने इन बेटियों की मांगों को अनदेखा कर रखा है.

सभी संगठनों ने भी अपने संबोधन में कहा कि जब तक हरियाणा सरकार आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन की मांगों का समाधान नहीं करते तो आने वाले समय में सभी संगठन आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर के आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतरेंगे जिला के उप प्रधान मीना यादव वह शारदा ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार को हमारी मांगों की तरफ ध्यान देना चाहिए अगर सरकार आनाकानी करती है तो आने वाले समय में सरकार के ऊपर सभी बहनों ने दबाव बनाना होगा जिससे पूरे हरियाणा की बहने एकजुट होकर आने वाले समय में इस सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगी आज रात्रि पर 400 से ज्यादा वर्कर्स पड़ाव में पूरी रात ठहरी सभी ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और सरकार को खूब कोसा जिला कमेटी के सभी नेताओं ने अपने अपने विचार रखे सुशील नैना पूनम रानी बबिता मीनाक्षी पुष्पा प्रेम कृष्णा रचना आदि

error: Content is protected !!