इनेलो की सरकार बनने पर सरकार कर्मचारियों को पुरानी पेंशन करेंगे लागू: अभय सिंह चौटाला

भूपेंद्र हुड्डा ने पुरानी पेंशन पर लगाई थी रोक अब उंगली कटाकर शहीद होना चाहते हैं
भाजपा गठबंधन सरकार के संरक्षण में चल रहा है नशे का कारोबार
एक महीना पहले से ही हमले की आशंका होने के बावजूद केंद्र सरकार यूक्रेन में पढ़ रहे 20 हजार से ज्यादा  भारतीय छात्रों के संदर्भ में आवश्यक कदम उठाने में रही है विफल

गुरुग्राम, 25 फरवरी:  इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने होटल ग्रेसियस में प्रेसवार्ता कर कहा कि 2024 में इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। इनेलो सरकार गठन होने पर हरियाणा प्रदेश के सभी सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की नीति के आधार पर पेंशन दी जाएगी। भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस के शासनकाल के दौरान पुरानी पेंशन पर रोक लगा दी थी और नई पेंशन योजना प्रदेश में लागू कर दी थी। अब भूपेंद्र हुड्डा खुद के किए गए फैसले के खिलाफ कह रहे हैं कि प्रदेश में पुरानी पेंशन स्कीम लागू होनी चाहिए ऐसा कहकर हुड्डा उंगली कटाकर शहीद होना चाहते हैं।

इनेलो नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में नशामुक्ति का दावा करते हैं लेकिन भाजपा गठबंधन सरकार के संरक्षण में नशे के कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। मैंने मुख्यमंत्री को इस बाबत सबूत दिए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। सरकार द्वारा शराब खरीद की उम्र 25 साल से घटाकर 21 साल करना इसके प्रत्यक्ष का प्रमाण है। मुख्यमंत्री दस जिलों में नशे होने की बात कबूलते हैं जबकि प्रदेश के बाइस के बाइस जिले नशे की चपेट में हैं।

रूस-यूक्रेन की लड़ाई के बीच हमारे देश के 20 हजार छात्र फंसे हुए हैं जिसमें से लगभग साढे छह हजार छात्र हरियाणा से हैं। भाजपा सरकार की यह जिम्मेवारी बनती थी कि समय रहते छात्रों को वापिस बुलाया जाता लेकिन एक महीना पहले से ही हमले की आशंका होने के बावजूद भाजपा सरकार की तरफ से कोई सार्थक प्रयास नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्याप्त सभी बेकायदगियों को आगामी विधानसभा बजट सत्र में प्रमुखता से उठाएंगे।

इस अवसर पर जिला प्रभारी अशोक जैन, जिलाध्यक्ष रोहताश खटाणा, प्रदेश प्रवक्ता सुखबीर तंवर, गुरुग्राम हलका प्रधान शमशेर कटारिया, पपली सरपंच, अटलबीर कटारिया, चरण सिंह डागर, चेयरमैन बीपी जांगड़ा, सोनू ठाकरान, सुदेश यादव, सुरेश जांगड़ा, आशिफ अली, नवीन जांगड़ा, अजीत अधाना, इंद्र सिंह, कर्मबीर सरपंच, सुशील यादव, सचिन जांगड़ा, राजीव यादव, विकास शर्मा, भास्कर बलूनी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Previous post

सुरक्षित शहर-स्वच्छ शहर की अवधारणा को मूर्त रूप देने की दिशा अधिकारियों को गंभीरता से कार्य करना होगा : डॉ कमल गुप्ता

Next post

इनामी बदमाश दीपक उर्फ कुकु को देर रात मुठभेड़ के बाद पानीपत पुलिस ने काबू किया, हत्या व लूट के 6 मुकदमें दर्ज

You May Have Missed

error: Content is protected !!