पुलिस लाईन, कार्यरत कार्यालय सहित रिहायसी बैरिकों का निरीक्षण.
व्यवस्थित तरीके से रिकॉर्ड सुनिश्चित करने के दिये दिशा-निर्देश.
पुलिस लाईन में गाङियों को व्यवस्थित खड़ा करने के दिये आदेश

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 गुरूग्राम की नवागत पुुलिस कमिश्नर श्रीमती कला रामचन्द्रन के द्वारा चार्ज संभालने और पुलिस अधिकारियों के साथ अहम बैठक के बाद पुलिस लाईन, गुरुग्राम का दौरा करके पुलिस लाईन का किया निरीक्षण किया गया। सीपी महोदया रामचन्द्रन ने पुलिस लाईन, गुरुग्राम में कार्यरत कार्यालयों सहित सभी रिहायसी बैरिकों इत्यादि स्थानों का निरीक्षण करते हुए उचित दिशा-निर्देश भी दिए।’

शुक्रवार को सीपी श्रीमती कला रामचन्द्रन के द्वारा पुलिस लाईन्स, गुरुग्राम का दौरा किया गया। सीपी महोदया ने गुरुग्राम पुलिस लाईन परिसर में कार्यरत विभिन्न कार्यालयों सहित रिहायशी बैरिकों, पार्कों व रिहायसी टॉवरों इत्यादि का दौरा किया गया व वहां पर तैनात पुलिसकर्मियों से उनकी कार्यशैली व रिकॉर्ड के रखरखाव इत्यादि के बारे में विस्तारपूर्वक बातचीत करते हुए उन्हें ईमानदारी व सच्ची निष्ठा से ड्यूटी करने की हिदायत दी। उन्होंने साफ-सुधरा व व्यवस्थित तरीके से रिकॉर्ड सुनिश्चित करने के सम्बन्ध में दिशा-निर्देश/आदेश दिए।

सीपी महोदया रामचंद्रन ने पुलिस लाईन में बनी इमारतों, पार्कों व रिहायसी बैरिकों व क्वार्टरों को साफ-सुधरा रखने व पुलिस लाईन में खङी होने वाली गाङियों को व्यवस्थित ढंग से खङा करने के लिए से आदेश दिए हैं। उनके द्वारा गुरुग्राम पुलिस लाईन में मैस व कैन्टीन में विशेष साफ-सफाई को ध्यान देने व निर्धारित मेनू के अनुसार समय पर स्वच्छ व स्वस्थ भोजन बनाने के बारे में भी सख्त हिदायत दी गई।

सीपी सोम या मंगल को चिंतल साइट पहुचेंगी
शुक्रवार को ही को चिंतल सोसाइटी के कुछ लोगों ने सीपी कला रामचंद्रन से मुलाकात की। चिंतल सोसाइटी के लोगों की कुछ आशंकाएँ थी, जिनके बारे उन्हें आश्वासन दिया गया कि इस जाँच/अनुसंधान में पुलिस निष्पक्षता व त्वरित कार्यवाही कर रही है। सीपी से मिलने आए लोगों ने उनसे घटनास्थल पर आने व मौका मुआयना करने का अनुरोध भी किया। जिस सीपी रामचंदन ने सोमवार या मंगलवार को घटनास्थल का दौरा करने व लोगों से मिलने का आश्वासन दिया है।

error: Content is protected !!