किसानों को गाड़ियों से कुचलने वालों को चुनावों में वोटों से कुचलेगी जनता – दीपेंद्र हुड्डा

• निर्दोष किसानों को गाड़ियों से कुचलने वाले लोग किस मुंह से बेहतर कानून-व्यवस्था का दावा कर रहे – दीपेंद्र हुड्डा
• महंगाई, बेरोजगारी, किसानों का शोषण ज्वलंत मुद्दे, भाजपा सरकार गैर मुद्दों को मुद्दा बनाकर लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है – दीपेंद्र हुड्डा
• आंगनवाड़ी वर्कर्स की मांगे जायज, सरकार 2018 में अपने ही द्वारा किये गये समझौते को लागू करे – दीपेंद्र हुड्डा

पानीपत, 18 फरवरी। उत्तराखंड और पंजाब में चुनाव प्रचार कर लौटे सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज पानीपत के कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान बातचीत में उन्होंने कहा कि जनता चुनावों में किसानों को गाड़ियों से कुचलने वालों को अपने वोटों से कुचलेगी। निर्दोष किसानों को गाड़ियों से कुचलने वाले लोग आज भाजपा सरकार की गोद में बैठे हैं और भाजपा सरकार बेशर्मी से बेहतर कानून-व्यवस्था होने का दावा कर रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रिकार्ड तोड़ महंगाई, रिकार्ड बेरोजगारी, किसानों का शोषण ज्वलंत मुद्दे हैं और भाजपा गैर मुद्दों को मुद्दा बनाकर लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। सत्ता में बैठे लोग लगातार गैर-ज़िम्मेदाराना बयानबाजी करके महत्वपूर्ण मुद्दों से आम लोगों का ध्यान भटकाने की असफल कोशिश में लगे हैं। लेकिन जनता बीजेपी के विभाजनकारी मंसूबों को समझ चुकी है और अब बीजेपी के जाल में फंसने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछले करीब 2 महीने से आंगनबाड़ी वर्कर, आशा वर्कर अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर हैं। सरकार अपनी ही कही बात से मुकर कर उनकी मांगें मानने की बजाय दमनकारी हथकंडे अपना रही है। लोकतांत्रिक अधिकारों को तानाशाही तरीकों से कुचलने की कोशिश कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। जो सरकार अपने ही वादे से मुकर जाये उस पर जनता का विश्वास खत्म हो जाता है। यही कारण है कि हरियाणा की मौजूदा सरकार से हर वर्ग का भरोसा खत्म हो चुका है। दीपेंद्र हुड्डा ने आंगनवाड़ी वर्कर्स की मांगों का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि आंगनबाड़ी वर्कर्स के प्रति भाजपा जजपा सरकार की संवेदनहीनता दुर्भाग्यपूर्ण है। आंदोलनरत आंगनवाड़ी वर्कर और सहायकों की सभी मांगें जायज हैं। सरकार आंगनबाड़ी वर्कर्स, सहायकों की सभी मांगों को तुरंत माने और 2018 में अपने ही द्वारा किये गये समझौते को लागू करे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!